योगी के मंत्री नंद गोपाल का बड़ा बयान, कहा- व्यापारी हथियारों का लाइसेंस....

लखनऊ: यूपी में चुनावी घमासान पूरे शबाब पर है. तमाम नेता वोटरों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक बयानबाजी करना शुरू कर चुके है. इस दौरान यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल नंदी ने बड़ा बयान भी जारी कर दिया है. उन्होंने व्यापारियों से बात करते हुए बोला है कि  उन्हें राइफल का लाइसेंस करवाना चाहिए, इससे गुंंडे और माफिया उनसे दूर भागने लग जाएंगे. जिसके साथ साथ ही उन्हों ने एसपी, BSP और कांग्रेस पर भी निशाना साधा है.

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का बयान: उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी कौशांबी जिले के भरवारी नगर पालिका में 8 जनवरी को कानपुर में होने वाले कार्यक्रम का आमंत्रण देने के लिए पहुंचे गए थे. इसी बीच उन्होंने व्यापारियों से वार्ता करते हुए बोला है कि हमें कोई लूट ना पाए इसलिए आवश्यक है कि राइफल के लाइसेंस करवाया जाए. हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान को थोड़ा और संभालते हुए आगे बोला है कि योगीराज में गुंडे और माफिया पहले से ही बहुत दूर भाग चुके है.

एसपी-बीएसपी पर भी बोला हमला:  जिसके उपरांत नंद गोपाल नंदी ने SP, BSP और कांग्रेस पर भी निशाना साध दिया और बोला है कि जिन्ना, ओसमा बिन लादेन को महापुरुष बताने वाले जनता से वोट लेना चाहते हैं लेकिन जनता मूर्ख या पागल नहीं है. नंदी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए बोला है कि बहन जी तो BDC चुनाव के लिए भी 20 हजार रुपयों की मांग  कर रही है.

उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण से चर्चाओं में रहते हैं पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि जब भी वो टोंटी के बारे में सोचते हैं तो पता नहीं क्यों उन्हें अखिलेश यादव याद आ जाते हैं.

मुख्तार अब्बास नकवी ने मुस्लिम लॉ बोर्ड को क्यों बताया फतवा फैक्ट्री ?

‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के चक्कर में खतरे में पड़ी लड़कियों की जान, कांग्रेस बोली, 'वैष्णो देवी में भी...'

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -