नैंसी पेलोसी ने अमेरिकी सदन के अध्यक्ष के रूप में लड़ सकती है चुनाव
नैंसी पेलोसी ने अमेरिकी सदन के अध्यक्ष के रूप में लड़ सकती है चुनाव
Share:

संयुक्त राज्य अमेरिका के प्रतिनिधि सभा की अध्यक्ष नैन्सी पेलोसी ने डेमोक्रेट्स को अमेरिकी चुनाव 2020 में चैम्बर के बहुमत से जीतने पर स्पीकर के रूप में अपना कार्यकाल जारी रखने की इच्छा व्यक्त की है। एक समाचार एजेंसी के साथ अपने हालिया साक्षात्कार के दौरान, पत्रकारों ने पूछा। एक वक्ता के रूप में लीड को फिर से चलाने की योजना के बारे में, उसने अपनी इच्छा जाहिर की।

उन्होंने आगे कहा कि वह किसी भी तरह से 03 नवंबर के चुनाव के बाद एक समझौते की उम्मीद कर रही हैं, चाहे वह व्हाइट हाउस में कोई भी हो। महामारी वित्तीय सहायता के बारे में उन्होंने कहा कि वह जल्द से जल्द उपन्यास कोरोना वायरस महामारी के बीच संघीय वित्तीय सहायता के एक और दौर के सौदे को देखने की उम्मीद कर रही है। कोरोना वायरस राहत योजना के बारे में, उन्होंने कहा कि ट्रम्प प्रशासन कोविड-19 राहत पैकेज के नवीनतम प्रस्ताव की समीक्षा कर रहा है, और वह सोमवार तक अपनी विपक्षी पार्टी से सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रही है।

राष्ट्रपति और अध्यक्ष अच्छे प्रशंसाकर्ता हैं, क्योंकि वह वर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की खुली आलोचना करते रहे हैं और राष्ट्रपति भी अक्सर स्पीकर का मजाक उड़ाते हैं। हाल के दिनों में, दोनों हाल ही में प्रस्तावित कोविड-19 राहत पैकेज के बारे में टकरा रहे हैं, जिसे पेलोसी ने ट्रम्प की ओर से हठ की शिकायत की है, लेकिन राष्ट्रपति, दिन के लिए पेलोसी को दोषी ठहरा रहे हैं, दावा करते हैं कि वह असहयोगी है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल पर लगाए आरोप

दुबई ने अपनी सार्वजनिक परिवहन प्रणाली में फेशियल रिकग्निशन सिस्टम को किया लागू

इस्लाम पर हमले से दुखी इमरान खान, इस्लामोफोबिक कंटेंट पर फेसबुक को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -