फिर दरियादिल साबित हुए नाना पाटेकर, बाढ़ पीड़ितों के लिए बनाएंगे 500 घर

फिर दरियादिल साबित हुए नाना पाटेकर, बाढ़ पीड़ितों के लिए बनाएंगे 500 घर

महाराष्ट्र में बारिश ने जमकर तबाही मचा रखी है. बता दें कि पश्चिम महाराष्ट्र के जिलों में हजारों लोग बाढ़ से इस समय प्रभावित हैं और उन्हें अब अपने भविष्य की चिंता भी सता रही है. इस भयंकर स्थिति में कई लोगों के घर भी तहस-नहस हो गए. अतः ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर उनकी मदद करने के लिए आगे आए हैं. 

अभिनेता नाना पाटेकर, नाम फाउंडेशन नाम का एनजीओ चलाते हैं और इस एनजीओ के माध्यम से वह बाढ़ पीड़ितों के लिए घर बनाने जा रहे हैं. पाटेकर ने शिरोल में पदमाराजे विद्यालय में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात भी की है. वहां पर उन्होंने 500 घर बनाने का ऐलान किया है. 

नाना ने इस दौरान कहा है कि, ''चिंता मत करिए. एक बार आपको छत मिल जाएगी तो सब कुछ ठीक हो जाएगा. सरकार द्वारा हमें कुछ फंड दिया गयाहै. नाम फाउंडेशन पैसे इकट्ठा कर रहा है. जो भी काम हो सकता है हम कर रहे हैं. हम साथ मिलकर काम कर रहे हैं. कई लोग खुद आकर सहायता करने की पहल भी कर रहे हैं. आगे दिग्गज अभिनेता ने कहा कि ''कई लोग आर्थिक मदद रूप से मदद कर रहे हैं और वह इसलिए आगे आ रहे हैं क्योंकि उन्हें विश्वास है. जब कभी भी किसी को कोई जरूरत होगी हम सभी मदद करने के लिए उनके साथ खड़े रहेंगे. 

 

अपने हिट गाने पर बेटे संग ठुमके ऋषि कपूर, नीतू ने वायरल किया वीडियो

इस तरह अर्जुन कपूर की बहनों ने मनाई राखी लेकिन नहीं नजर आईं सौतेली बहने

विद्या सिन्हा के निधन के बाद आई एक और दुःखभरी खबर, दुःख में डूबी इंडस्ट्री

कभी गोविंदा के बिना फिल्म नहीं बनाते थे डेविड, अब इस वजह से नहीं करते बात