ये रिप्लेस कर सकते हैं नाना पाटेकर को 'हाउसफुल 4' में
ये रिप्लेस कर सकते हैं नाना पाटेकर को 'हाउसफुल 4' में
Share:

MeToo अभियान अब बढ़ता ही जा रहा है, आये दिन कोई ना कोई सामने आ रहा है और अपने ऊपर लगे यौन शोषण के खिलाफ आवाज़ अब उठा रहा है. तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का ये किस्सा काफी लम्बा चल रहा है और चलता ही जा रहा है जिससे कई स्टार्स सामने आये हैं जिन्होंने अपने साथ हुए शोषण के खिलाफ आवाज़ उठाई है. लेकिन अचानक ही हुए इस काम में सभी को काफी परेशानियों को झेलना भी पड़ रहा है चाहे वो एक्टर हो या फिर डायरेक्टर, उन्हें अपनी फिल्म को लेकर काफी परेशानी हो रही है. 

वरुण धवन की भतीजी बनी सोशल मीडिया सेंसेशन, फोटोज हो रही वायरल

ऐसे में हम बात कर रहे हैं नाना पाटेकर की फिल्म 'हाउसफुल 4' की जिसकी शूटिंग चल रही है. फ़िलहाल ये शूटिंग जैसलमेर में चल रही थी जहां से पूरी टीम अब मुंबई आ चुकी है और इस पर नाना एक मीटिंग भी करने वाले थे लेकिन उन्होंने फिर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. अब खबर आई है कि हाउसफुल में काम कर रहे नाना को अब रिप्लेस भी किया जा सकता है. जी हाँ, उन पर लगे आरोप उन्हें परेशानी में डाल रहे हैं. कहा जा रहा है नाना की जगह फिल्म में अनिल कपूर या फिर संजय दत्त को लिया जा सकता है. अब देखना होगा फिल्म में नाना को कौन रिप्लेस करता है. जब भी ये तय हो जायेगा 6 दिन का रीशूट फिर से किया जायेगा.

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने हॉटनेस और खूबसूरती के मामले में सभी एक्ट्रेसेस को छोड़ा पीछे

इसके अलावा हाउसफुल 4 से नाना पाटेकर के अलावा फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर भी ऐसे ही आरोप लगे हैं जिनके कारण उन्होंने फिल्म छोड़ दी है और कहा है जब तक सब कुछ साफ नहीं होता वो फिल्म नहीं करेंगे. वहीं फरहा खान ने इस फिल्म को डायरेक्ट करने का जिम्मा लिया है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

बॉयफ्रेंड की माँ की प्रेगनेंसी पर बोली सान्या मल्होत्रा

ब्रेकअप के बाद फिर डेट पर स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, क्या वापिस हो गया पैचअप?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -