नाना पाटेकर ने किसानों को लेकर दिया शानदार बयान, कहा-किसान भिखारी नहीं हैं...
नाना पाटेकर ने किसानों को लेकर दिया शानदार बयान, कहा-किसान भिखारी नहीं हैं...
Share:

किसान को लेकर हर सरकार कोई न कोई घोषणा करती रही है। इसके अलावा चुनाव जीतने के​ लिए किसानों को विशेष प्रकार के वादे किए जाते है, क्योकि देश का अन्नदाता काफी चुनौती का सामना कर अन्न उगाता है। बता दे कि किसानों को लेकर बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने कहा कि किसान भिखारी नहीं हैं और अकेले कर्जमाफी से महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों की आत्महत्या की समस्या का समाधान नहीं होगा। यह बातें बुधवार को उन्होंने चिंचवाड़ के एक कार्यक्रम के दौरान कहीं। जिसका आयोजन कलारंग संस्था ने अपनी 21वीं वर्षगांठ के अवसर पर किया था।

पंजाब की नदियों का पानी रोकने की तैयारी, पाकिस्तान में आने वाला है जलसंकट

अपने बयान में पाटेकर ने कहा, 'यदि राजनेता पैसे नहीं देते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। किसानों को कर्जमाफी नहीं चाहिए। हमें उन्हें भावनात्मक सपोर्ट और धीरज देना चाहिए। हमें उनसे बात करनी चाहिए। अकेले कर्जमाफी से कुछ नहीं होगा। किसान भिखारी नहीं हैं।' इस कार्यक्रम में विधायक महेश लांडगे, लक्ष्मण जगताप, शिक्षाविद् पीडी पाटिल और उप महापालिकाध्यक्ष तुषार हिंज भी मौजूद थे।

CID को लेकर सीएम मनोहरलाल की जीत, इस कारण गृहमंत्री को किया गया नजरअंदाज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पाटेकर ने यह भी कहा कि एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार हमेशा एक हीरो रहे हैं। उन्होंने कहा, 'वह भारतीय राजनीति के चाणक्य हैं।' उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को नाम फाउंडेशन की मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। फिल्म अभिनेता ने कहा, 'मेरे सभी पार्टियों में दोस्त हैं। चाहे वह शरद पवार हों, उद्धव ठाकरे हों या देवेंद्र फडणवीस। सभी मेरे दोस्त है।'

दिल्ली चुनाव: कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे 'शत्रु' और सिद्धू, जारी हुई स्टार प्रचारकों की सूची

आगरा में CAA के समर्थन में बीजेपी की रैली, विरोध की आशंका पर सुरक्षा बढ़ी

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी बोले, देश विरोधी नारों को बताया गलत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -