नाना पाटेकर ने पद्मावती के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

By Pooja Suryawanshi
Nov 30 2017 03:26 PM
नाना पाटेकर ने पद्मावती के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है. गौरतलब है कि, निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के खिलाफ पुरे देश में विरोध-प्रदर्शन हो रहा है. लेकिन पूरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पद्मावती फिल्म के सपोर्ट में खड़ी है. अब आगे आए अभिनेता नाना पाटेकर ने पद्मावती विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर ने कहा कि, "मैंने फिल्म नहीं देखी है. हम फिल्म मनोरंजन के लिए बनाते हैं. फिल्म तथ्यों पर होनी चाहिए, उसके साथ छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए. जिससे समाज में तनाव पैदा हो. मेरी किसी फिल्म को लेकर तो कभी कोई तनाव पैदा नहीं होता. ऐसे तो बाजीराव मस्तानी में भी कोई गाना नहीं होना चाहिए था, पर था तो क्या किया जा सकता है." इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "इस तरह का विरोध गलत है. आज भंसाली दिल्ली गए हुए हैं, पर जो लोग धमकियां दे रहे हैं, मारने की बात कर रहे हैं, दीपिका का नाक-कान काटने की बात कर रहे हैं, मैं उनका समर्थन नहीं कर सकता, यह एकदम गलत है."

वही फिल्म गुजरात, राजस्थान, यूपी, एमपी और बिहार में बैन हो चुकी है. बता दे कि कुछ दिन पहले अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी पद्मावती को लेकर कहा था कि "संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर बहुत इज्जतदार लोग हैं. राजपूत एक ऐसी कौम है जिसके लिए हमारे अंदर बहुत सम्मान है. मैं मैंगलोर का हूं. खुद उसी कौम का हूं. मैं कहना चाहूंगा कि 100% उनका मकसद किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाना नहीं होगा.

ये भी पढ़े

जब कपिल से लिपटकर रोने लगा फैन..

मोदी सरकार बनी 'एस दुर्गा' का निशाना

कैली क्लार्कसन को मिला ये खास तोहफा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर