नाना पाटेकर ने अचानक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी सफाई
नाना पाटेकर ने अचानक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी सफाई
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों तनुश्री और नाना पाटेकर का विवाद पूरे देश में छाया हुआ है। दो दिन पहले नाना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बात की थी। लेकिन सोमवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से मना कर दिया है। अब अचानक प्रेस कॉन्फ्रेंस  कर चौंका दिया। हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस नाना पाटेकर ने सिर्फ एक लाइन में जवाब देकर बात को खत्म कर दी। वह बात है -'सच्चाई जो 10 साल पहले थी, आज भी सच है'

नाना पाटेकर के सपोर्ट में बोली पूजा भट्ट

जी हां, नाना पाटेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 'झूठ तो झूठ ही होता है'। इस बीच फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के निर्माता, समी सिद्दीकी ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन से पहले एक आवेदन प्रस्तुत किया, जिसमें कहा गया था कि मामले की पहले से ही गोरेगाव पुलिस द्वारा जांच की जा चुकी है। उन्होंने यह भी कहा कि 'कोई छेड़छाड़ नहीं हुई और यह एक प्रचार स्टंट है'। 

पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मना रही ये मशहूर एक्ट्रेस

आपको बता दें यह मामला 10 साल पहले का है। फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के इंटीमेट सीन करने को लेकर जबरदस्ती की थी। जब तनुश्री ने इसके लिए मना कर दिया तो नाना ने गुंडे बुलवाकर धमकाने की कोशिश की थी। कुछ दिन पहले ही नाना पाटेकर ने  फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग का शेड्यूल पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच पूरा किया। 

बॉलीवुड अपडेट्स

'चक दे इंडिया' की एक्ट्रेस यहां मना रही पति का जन्मदिन

प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म को मिले दो इंटरनेशनल अवॉर्ड

विद्युत-अदा में हो रहा है कुछ-कुछ, क्या पक रही खिचड़ी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -