नाना पाटेकर की मां का हुआ निधन, अंतिम यात्रा के समय हुए भावुक
नाना पाटेकर की मां का हुआ निधन, अंतिम यात्रा के समय हुए भावुक
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर की मां का मंगलवार को निधन हो गया है. मंगलवार को शाम करीब 5.30 बजे ओशिवारा के श्मशान घाट में नाना की माता जी का अंतिम संस्कार किया गया था. सूत्रों की माने तो उनकी मां की उम्र 99 वर्ष थी. मां के चले जाने से नाना काफी ज्यादा दुखी हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर नाना की मां के अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इस दौरान नाना के चेहरे पर मां के जाने का गम खास तौर से देखा जा सकता है. फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई लोगों ने इस वक्‍त पर पहुंचकर नाना पाटेकर और उनके परिवार के अन्‍य लोगों को इस दु:ख को सहने की हिम्‍मत दी. सूत्रों की माने तो जिस समय नाना पाटेकर की मां निर्मला के अंतिम सांस ली उस समय वो अपने घर पर नहीं थे. इसके बाद नाना सुचना मिलते ही घर पहुंचे और मां को अंतिम विदाई दी.

आपको बता दें, नाना पाटेकर का नाम #MeToo में आने के बाद नाना इस वक्त किसी भी फिल्म पर काम नहीं कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही नाना पाटेकर #MeToo अभियान के कारण चर्चा में आए थे. उनपर तनुश्री दत्ता ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. जिसके बाद फिल्म 'हाउसफुल 4' से भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. ऐसे में मां के चले जाने से नाना के लिए किसी सदमे से कम नहीं है.

तनुश्री दत्ता ने अब इस कलाकार पर लगाया शोषण का आरोप, दी बद्दुआ

भूमि पेडनेकर ने इस मशहूर एक्ट्रेस को कहा- ‘कच्चा नींबू’, हो सकता है विवाद!

फिल्म का प्रमोशन बीच में ही छोड़कर बॉयफ्रेंड के पास भाग गई नरगिस! ये है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -