तनुश्री के आरोपों का ऐसे दिया नाना पाटेकर ने जवाब, जा सकती हैं कोर्ट
तनुश्री के आरोपों का ऐसे दिया नाना पाटेकर ने जवाब, जा सकती हैं कोर्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाया है कि फिल्म के सेट पर उनके साथ शोषण किया गया है. इस मामले पर पिछले कुछ दिनों से बहस चल रही है जिसमें कई सेलेब्स भी आये हैं जिन्होंने तनु का साथ दिया है. वहीं कुछ एक्टर ने भी नाना पाटेकर का साथ दिया है. इस मामले में तनु ने नाना पर कई सारे आरोप लगाए हैं लेकिन हाल ही में नाना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इसका जवाब दिया है.

इरफ़ान-सोनाली के बाद इस एक्टर को हुई बीमारी, चल रहा इलाज

ये बात करीब 10 साल पुरानी है. तनुश्री ने उसी समय CINTAA में नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत की लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. जिसके बाद तनु फिर से सामने आई है. वहीं इन सब अरोपों के बाद नाना का कहना है कि - वो इस समय जैसलमेर में शूटिंग कर रहे हैं और जैसे ही  7 या 8 अक्टूबर को मुंबई आएंगे वो एक मीटिंग रखेंगे जिसमें उनसे हर तरह के सवाल किये जाएंग. इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि वो उनसे कुछ भी पूछ सकते हैं जिसका जवाब वो आँखों में आँख डाल कर देंगे.

बिग बी 'कच्छ' के बाद अब इस राज्य के बने ब्रांड एंबेसडर

इन सब के बाद उनका कहना है कि छुपाने जैसी कोई बात नहीं है और इस बात या तो वो  ये कह देंगे कि तनुश्री झूठ बोल रही हैं या फिर इमेज ख़राब करने के लिए उन्हें कोर्ट ले जा सकते हैं. अब ये बात उन पर निर्भर करती है कि मीडिया इस बात को कितना सही मानती है. फ़िलहाल नाना ने अपने ऊपर लगे आरोपण से इंकार किया ऐसे में तनुश्री फंस सकती हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

सेक्सी दिखने के लिए इस एक्ट्रेस ने बढ़ाये अपने ब्रेस्ट लेकिन साइज हो गया ज्यादा

जानिए किस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर फोड़ा पटाखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -