इस सुपरस्टार के साथ कभी काम नहीं करना चाहते हैं नाना पाटेकर

बोल्ल्य्वूद के मंझे हुए कलाकार नाना पाटेकर आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. नाना का जन्म 1 जनवरी 1951 को हुआ था. यूं तो नाना के लिए ये साल काफी दिक्कतों भरा रहा लेकिन मीटू कैंपेन की वजह से तो उन्हें कई सवालों के कटघरे में खड़े होना पड़ा था. नाना ने एक इंटरव्यू के दौरान कई राज खोले थे जिसे सुनकर संजय दत्त को करारा झटका लग सकता है.

जी हाँ... नाना ने कहा था कि वो कभी संजय दत्त के साथ काम नहीं करना चाहते हैं. नाना अपने उसूलों के बहुत पक्के हैं. जब उन्होंने संजू दत्त के साथ काम ना करने की कसम खाई थी तो सभी ने उन्हें चौंका दिया था. नाना ने आज तक कभी भी संजय दत्त के साथ काम नहीं किया था और ना ही वो आगे कभी करना चाहते हैं. इस बारे में नाना का कहना है कि साल 1993 बम ब्लास्ट में संजय दत्त ने भले ही सजा काट ली हो लेकिन वो उनके साथ काम नहीं करेंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि साल 1993 में जो हुआ उस बात से वो बहुत दुखी हैं.

दरअसल 1993 में हुए हादसे में संजय दत्त का नाम जुड़ा था और इस हादसे में नाना ने वर्ली बेस्ट बस ब्लास्ट में अपना भाई खोया था. नाना ने इस बारे में कहा था कि, 'मेरी पत्नी की भी उसी हादसे में मौत हो जाती अगर वो दूसरी बस नहीं लेती. मैं ये नहीं कह रहा कि इसके लिए संजय दत्त जिम्मेदार हैं. लेकिन अगर इस हादसे में उनका थोड़ा भी हाथ है तो मैं उनके साथ काम नहीं करूंगा. ये निर्णय उन लोगों के लिए लिया है जो उस हादसे में मारे गए हैं.'

सफल कलाकारी के साथ विवादों से भी रहा इस अभिनेता का गहरा नाता

सोनाली बेंद्रे को किडनेप करना चाहता था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर

गलत सर्जरी के कारण हुआ कादर खान का इतना बुरा हाल, बोलने में होती थी तकलीफ

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -