अक्षय और नाना पाटेकर फिर लगाएंगे कॉमेडी का तड़का
अक्षय और नाना पाटेकर फिर लगाएंगे कॉमेडी का तड़का
Share:

अपनी दमदार एक्टिंग से पहचाने जाने वाले एक्टर नाना पाटेकर अपनी अगली फिल्म में नज़र आने वाले हैं. नाना पाटेकर की एक्टिंग से तो सभी वाकिफ हैं. कई लोग इनकी एक्टिंग के कायल भी हैं और ख़ुशी की बात तो ये है कि उनके फैंस उन्हें एक बार फिर से फिल्मों में देख पाएंगे. आइये बता देते हैं उनकी आने वाली फिल्म के बारे में.

वैसे तो नाना पाटेकर सुपरहिट फिल्म 'वेलकम' में जोरदार कॉमेडी कर चुके हैं. इससे ये कहा जा सकता है कि वो किसी फिल्म को हिट कर सकते हैं बस जरूरत है तो उन्हें बेहतर फिल्म मिलने की. इसी के साथ बता दें, नाना पाटेकर अक्षय कुमार के साथ फिल्म में काम करने वाले हैं. जैसा कि आप जानते हैं फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला 'हाउसफूल 4' लेकर आ रहे हैं जिसकी स्टारकास्ट भी फाइनल हो चुकी है. इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है और वो है नाना पाटेकर का. ये तो आप समझ ही सकते हैं नाना और अक्षय कुमार फिर से साथ होंगे तो फिल्म कितनी हिट होने वाली है.

अक्षय कुमार और नाना पाटेकर ने 'वेलकम' और 'वेलकम बैक' में साथ काम किया है और ये फिल्में काफी हिट भी हुई हैं. फैंस इन दोनों को साथ में देखकर काफी खुश होने वाले हैं. बताया जा रहा है पहले इसमें संजय दत्त नज़र आने वाले थे लेकिन अब नाना पाटेकर ने उनकी जगह ले ली. इस फिल्म में अक्षय, नाना के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल और पूजा हेगड़े भी लीड रोल में नज़र आने वाली हैं

तो क्या बॉलीवुड में वापसी के लिए इतनी फीस ले रही देसी गर्ल ?

लोगों को अपनी ओर खींच रही अक्षय की 'चुंबक'

Kolamaavu Kokila Trailer : नयनतारा को देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -