नम्रता शिरोड़कर ने महेश बाबू के कारण छोड़ा फिल्मी करियर, जानिए क्यों ?
नम्रता शिरोड़कर ने महेश बाबू के कारण छोड़ा फिल्मी करियर, जानिए क्यों ?
Share:

मशहूर अभिनेत्री नम्रता शिरोड़कर 22 जनवरी को अपना जन्मदिन मना रही हैं। नम्रता दक्षिण सुपरस्टार महेश बाबू की वाईफ हैं। महेश बाबू से विवाह के पश्चात् उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। एक इंटरव्यू में नम्रता ने बताया था कि उन्होंने मूवीज से दूरी क्यों बना ली थी। दरअसल, महेश बाबू को वर्किंग वुमन नहीं चाहिए थी। नम्रता ने शादी के पश्चात् मूवीज छोड़ने को लेकर कहा था- महेश इस बात को लेकर क्लियर थे कि उन्हें वर्किंग वुमन नहीं चाहिए।

हालांकि, 2018 में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- मुझे फिल्मी जगत को पीछे छोड़ने के लिए पछतावा नहीं है। मैं कभी करियर ओरिएंटेड नहीं थी, उस प्रकार से नहीं जैसे दूसरी हीरोइनें हैं। बेशक, मैंने अपने कार्य को गंभीरता से लिया, किन्तु मैंने कभी भी काम मांगा नहीं तथा न ही कभी लोकप्रियता या पैसे की मांग की। मेरे पास जो आया वो मुझे मिला। बता दें कि महेश बाबू एवं नम्रता ने 2005 में 10 फरवरी को विवाह किया था। दोनों ने 4 वर्ष तक एक-दूसरे को डेट किया था। उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत सीक्रेट रखा था।

रिश्ते को सीक्रेट रखने को लेकर नम्रता ने बताया था- महेश नियम फॉलो करने वालों में से हैं। यहां तक कि जब मैंने उन्हें चार वर्ष डेट किया तो वो हमारे रिश्ते को ओपन नहीं करना चाहते थे। मीडिया प्रेशर बना रही थी, मैं इसे एडमिट करूं। किन्तु महेश स्पष्ट थे। वो पहले करियर में स्टेबल होना चाहते थे। महेश के लिए कार्य से पूर्व परिवार आता है। बहुत अभिनेता में ये क्वालिटी नहीं होती। उन्हें अपना स्टारडम पसंद था, किन्तु कभी भी उसे हावी नहीं होने दिया। 

WHO के प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- "धन्यवाद राष्ट्रपति बिडेन डब्ल्यूएचओ में संयुक्त राज्य..."

जुपिटर बनर्जी और तवारिता चटर्जी के रिसेप्शन समारोह की तस्वीरें आई सामने, यहां देखें

सैफिती बनर्जी ने शेयर की अपनी बच्ची की क्यूट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -