नम्रता के सिर चढ़ा गोवा के बीच का पागलपन, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने
नम्रता के सिर चढ़ा गोवा के बीच का पागलपन, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला (Namrata Malla) इन दिनों गोवा (Goa) में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है. गोवा में नम्रता खुद तो एंजॉय करती हुई नज़र आई है, बल्कि वीडियोज और फोटोज साझा करके फैंस को भी एंटरटेन करने में कोई भी कमी नहीं छोड़ रही है. ध्यान देने वाली बात ये है कि नम्रता कहीं भी रहें, लेकिन डांस के प्रति अपनी मोहब्बत नहीं भूलतीं. कैसे? इसका जवाब आपको उनका लेटेस्ट वीडियो देख कर मिल ही जाएगा. 

नम्रता के डांस वीडियो की धूम: नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया अकाउंट खंगालने पर आपको वहां उनकी कई ग्लैमरस पिक्चर्स और डांस वीडियोज देखने के लिए मिल ही जाएंगी. नम्रता सिर्फ एक स्टाइलिश अभिनेत्री ही नहीं, बल्कि बहुत अच्छी बेली डांसर भी हैं. नम्रता स्विमिंग पूल में हों या गोवा वाले Beach पर अपने डांस मूव्स (Namrata Malla Dance Videos) से सबका ध्यान अपनी तरफ कर ही लेती है. जैसे हाल ही में उन्हें संमदर किनारे कमर मटकाते देखा गया. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लू कलर के शॉर्ट्स और ब्लैक ब्रा में नम्रता मल्ला अपने डांसिंग पार्टनर के साथ खुशी से झूमती हुई नज़र आई है. नम्रता खतरनाक डांस करने के साथ-साथ बहुत मस्त एक्सप्रेशन भी दे रही है. उन्हें डांस करते देख पता चलता है कि वो सिर्फ डांस नहीं कर रही हैं, बल्कि उस पल को एंजॉय भी कर रही हैं. शायद इसलिये लोग उनके वीडियो को खूब एंजॉय कर रहे हैं और कमेंट्स में तारीफों के पुल बांधने का काम कर थे है. 

 

आखिर क्यों कपिल शर्मा के शो में क्यों नहीं आए विवेक अग्निहोत्री, केआरके ने किया खुलासा

'आपको दोगला बनने की जरूरत नहीं है', ट्रोलर्स पर भड़कीं मलाइका

पति को जन्मदिन विश कर बोलीं प्रीति जिंटा- 'आई लव यू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -