पवन को छोड़ अब खेसारी के साथ थिरकती नजर आई नम्रता
पवन को छोड़ अब खेसारी के साथ थिरकती नजर आई नम्रता
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्डनेस क्वीन नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपनी डांसिंग के कारण चर्चा में हमेशा ही बनी रहती है। अभिनेत्री आए दिन अपने सोशल मीडिया पर डांस वीडियोज साझा करती हुई दिखाई देती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में अभिनेत्री का एक गाना 'लाल घाघरा' भी सामने आ गया था, जिसमें वो पवन सिंह के साथ ठुमके लगाते नजर आई थी। अब उनका एक और सॉन्ग तबला (Tabla) रिलीज किया गया था। इस गाने में वो खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ गदर डांस करती हुई दिखाई दी थी।

खेसारी लाल यादव के इस गाने को मिले इतने व्यूज: वीडियो में नम्रता व्हाइट आउटफिट में बेहद हसीन दिख रही थी। फैंस को नम्रता और खेसारी की केमिस्ट्री खूब पसंद आने लगी है। खबरों का कहना है कि इस गाने में शिल्पी राज ने भी अपनी सुरीली आवाज भी दे दी है। इस गाने को डीके दीवाना ने लिखा हैं वहीं इसमें म्यूजिक शुभम राज ने दिया हैं। रिलीज होने के साथ ही ये म्यूजिक वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में ट्रेंड करने लगा है। इस गाने को अबतक 1 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इसे 10 लाख से अधिक व्यूज भी मिल गए है। बताते चलें कि ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और डांसिंग क्वीन नम्रता मल्ला के इस गाने को फैंस दिल खोलकर प्यार देते हुए दिखाई दे रहे है।

 

इंटरनेट पर छाई रहती हैं नम्रता मल्ला: बताते चलें कि नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज डाल फैंस को विजुअल ट्रीट देती हुई दिखाई देती है। बोल्डनेस के मामले में नम्रता मल्ला बॉलीवुड की कई हसीनाओं को भी मात देती है। फैंस उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी बोला जाता है। नम्रता के लाखों दीवाने हैं। उनकी हर अदा पर फैंस अपनी जान छिड़कते हैं। इस्टाग्राम पर उन्हें 1 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

'आप लोगों की इतनी मोहब्बत ने किया मुझे नंगा होने पर मजबूर' : खेसारी लाल यादव

बुर्ज खलीफा के सामने नेहा मलिक ने मनाया अपना जन्मदिन, वायरल हुई तस्वीर

शिल्पी राघवानी का गुलाम हुआ ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -