नम्रता शिरोड़कर ने महेश बाबू की वीडियो साझा करते हुए कही ये बात
नम्रता शिरोड़कर ने महेश बाबू की वीडियो साझा करते हुए कही ये बात
Share:

साउथ सुपर स्टार महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस में एक वीडियो साझा किया, जिसमें महेश बाबू को अपने घर के जिम से काम करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को साझा करते हुए, नम्रता ने कहा कि यह उनके जन्मदिन उचित का उपहार था, और जिम वह है जहां वे उन्हें तब मिलेंगे जब वह घर पर नहीं होंगे. जिम को ‘मास्टर डैन’ कहते हुए, उन्होंने महेश बाबू की एक वीडियो झलक साझा की. 

वही जैसे ही उसने वीडियो साझा किया, प्रशंसकों और अनुयायियों ने टिप्पणी करना शुरू कर दी, और महेश बाबू के लिए अपने प्यार को साझा किया. नम्रता ने लिखा, "यह सब यहाँ होता है ... उनके घर का जिम !! उनका सही जन्मदिन का उपहार !! मास्टर्स डैन !! अगर वह घर में नहीं है, तो उसे पता करना चाहिए. इस बीच, काम के मोर्चे पर, महेश बाबू आखिरी बार सुपरहिट एक्शन ड्रामा सरिलरु नीकेवरु में देखे गए थे. 

साथ ही अनिल रविपुदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में महिला प्रधान के रूप में रश्मिका मंदाना थीं. उन्होंने हाल ही में अपने पिता के जन्मदिन पर अपनी अगली फिल्म की घोषणा की. सरकरू वैरी पाटा शीर्षक, इस फिल्म का निर्देशन परशुराम द्वारा किया गया है और यह पौराणिक फिल्म मेकर्स द्वारा निर्देशित है. सरकारू वाया पटा सात साल बाद महेश बाबू और एस थमन के पुनर्मिलन का प्रतीक है. कुछ मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि कीर्ति सुरेश फिल्म में अग्रणी महिला के रूप में दिखाई देंगी. उम्मीद है कि मेकर्स बाकी कलाकारों और क्रू को फिल्म के लिए जल्द ही बताएंगे. सरकरु वारि पाटा के बाद उनकी फिल्म के बारे में, रिपोर्ट्स का कहना है कि वह एसएस राजामौली के साथ हाथ मिलाएंगे.

'आदिपुरुष' के लिए प्रभास ही थे निर्देशक की पहली पसंद

मेकर्स करेंगे 'आदिपुरुष' के 'वीएफएक्स' पर इतनी मोटी रकम खर्च

तमिलनाडु सरकार ने गणेश चतुर्थी को लेकर लोगों से की यह अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -