शादी के लिए महेश बाबू ने नम्रता शिरोडकर के सामने रखी थी ये शर्त, जानिए किस्सा
शादी के लिए महेश बाबू ने नम्रता शिरोडकर के सामने रखी थी ये शर्त, जानिए किस्सा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। नम्रता शिरोडकर अब भले ही सिनेमाई दुनिया से दूर हैं, मगर एक समय पर उन्होंने कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा था। नम्रता शिरोडकर सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन प्रशंसकों के दिलों में आज भी उनके लिए खास जगह है।

22 जनवरी 1972 को महाराष्ट्र में नम्रता शिरोडकर का जन्म हुआ था। अभिनय के जगत में जलवा बिखेरने से पहले नम्रता ने बतौर मॉडल अपना जलवा बिखेरा है। नम्रता 1993 में मिस इंडिया भी बनीं तथा उन्होंने मिस यूनिवर्स पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया और टॉप 6 में अपना स्थान बनाया। इसके बाद इसी वर्ष उन्होंने मिस एशिया पेसिफिक कॉन्टेस्ट में भाग लिया तथा फर्स्च रनर अप बनीं। नम्रता ने 1998 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। नम्रता की सिनेमाई पारी सलमान खान एवं ट्विंकल खन्ना की फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' से आरम्भ हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ विशेष कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन नम्रता का करियर आरम्भ हो गया। तत्पश्चात, 1999 में रिलीज हुई संजय दत्त की फिल्म वास्तव में नम्रता दिखाई दी।

बॉलीवुड के बाद नम्रता ने तेलुगू फिल्मों में काम किया और 'वामसी' में उनकी जोड़ी महेश बाबू संग बनी। वामसी के शूट के चलते नम्रता और महेश बाबू में दोस्ती हुई तथा दोस्ती प्यार में बदल गई। लगभग चार वर्ष एक दूसरे को डेट करने के बाद 10 फरवरी 2005 को दोनों ने मुंबई के एक होटल में शादी की। बता दें कि नम्रता, महेश बाबू से करीब साढ़े तीन वर्ष बड़ी हैं। कहा जाता है कि शादी से पहले महेश बाबू ने नम्रता से बोला था कि वो चाहते हैं कि उनकी पत्नी सिर्फ घर की जिम्मेदारियां एवं परिवार को संभाले और यदि नम्रता उनसे शादी करना चाहती हैं तो उन्हें ये मानना पड़ेगा। महेश बाबू की इस बात को सुनकर नम्रता ने अपने करियर को अलविदा कह दिया। बता दें कि नम्रता लग्जरी लाइफ जीती हैं।

चमकी बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की किस्मत, 'लव, सेक्स और धोखा-2' में आएंगी नजर

आलू-प्याज बेचने को मजबूर हुआ ये मशहूर एक्टर, देखकर चौंके लोग

'कोई इज्जत नहीं है', राधिका मदान के कमेंट को लेकर भड़की एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -