एक बार फिर नम्रता ने फैंस को किया घायल
एक बार फिर नम्रता ने फैंस को किया घायल
Share:

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं का विषय बनी हुई है, इतना ही नहीं नम्रता अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करती हुई दिखाई देती है, वहीं  सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। अभिनेत्री हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें और बोल्ड वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं। 

खबरों का कहना है कि इसी कड़ी में नम्रता मल्ला का एक वीडियो सामने आ चुका है, जो कि इंटरनेट पर बवाल काटता हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल, नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक रील शेयर किया है, जिसमें वो गदर डांस करती दिखाई दे रही हैं। क्लिप में नम्रता बिकिनी में सुपरबोल्ड दिखाई दे रही है। 

 

नम्रता की ये अदाएं देख फैंस जख्मी हो चुके है। बता दें कि एक्ट्रेस के इस वीडियो को अबतक 12 हजार से अधिक लाइक्स भी मिल गए है। हाल ही में उनका एक गाना 'तबला' सामने आया था, जिसमें वो खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस करती हुई दिखाई दी थी। उनके गाने को लोगों ने बेहद पसंद किया था। जिसके साथ साथ वो पवन सिंह के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे। 

Shilpi Raj और राकेश मिश्रा का गाना हुआ रिलीज, फैंस भी हुए दीवाने

पूनम दुबे ने जिम में फरमाया आराम तो वायरल हो गई फोटो

इस सिंगर की कार से टकराया युवक...हो गई मौत और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -