ब्रा-शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला ने लगाई आग
ब्रा-शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला ने लगाई आग
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों से एक नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने एक बार फिर अपनी पोस्ट से इंटरनेट का टेम्परेचर और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. नई फोटोज में नम्रता मल्ला बोल्डनेस के रिकॉर्ड तोड़ती हुई दिखाई दे रही है. इसी के साथ उन्होंने साबित कर दिया है कि आप उनसे जितनी भी उम्मीद की जाती है. वो हर बार उससे एक लेवल आगे जाती दिखाई दी है।

ब्रा-शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला: कम समय में नम्रता मल्ला अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर लोगों के मध्य खास पहचान बनाने में कामयाब हो चुकी है. वो शिद्दत से अपना काम करते हुई चली गई है. वहीं फैंस का सपोर्ट उन्हें आगे बढ़ाता हुआ दिखाई दे रहा है. आलम ये है कि अब लोगों को हर दिन उनकी फोटोज और वीडियोज की प्रतीक्षा करते है. हमें पता था आपको भी एक्ट्रेस की नई अपडेट का इंतजार होगा. इसलिये उनकी लेटेस्ट फोटोज दिखाने चले आये। नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की ब्रा और शॉर्ट्स में फोटोज डाली हैं. ब्रा-शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं, जो पहले भी कई बार कर चुकी हैं. तस्वीर वो काफी स्टाइल और टशन से कैमरे पर देखती हुई नजर आ रही है. तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन भी काफी अच्छा लिखा है. नम्रता मल्ला लिखती हैं, जब आंखें मिलती हैं, तो दुनिया बदल जाती है. वाह... वाह... क्या बात कही आपने नम्रता मल्ला।

नम्रता मल्ला की फोटो देखते ही लोग उनकी तारीफ में बहुत सारे कमेंट्स कर रहे हैं. ब्रा और शॉर्ट्स में देख कर किसी ने उन्हें फायर बोला है कि तो किसी ने Awesome. फैंस से नम्रता को मिल रहा प्यार बता रहा है कि लोग उन्हें कितना पसंद करने लगे हैं. हाल ही में नम्रता मल्ला तमिल मूवी  के सॉन्ग ग्रीन टी में दिखाई दी थी, जिसमें उनका डांस देख कर अच्छे-अच्छे घायल हो गये।

 

बिकिनी में अलाया फर्नीचरवाला ने ढाया कहर, फैंस की बढ़ी धड़कने

साउथ और बॉलीवुड को लेकर वरुण का बड़ा बयान, कहा- 'लोग खराब मूवीज नहीं देखेंगे...'

मोदी सरकार की 'अग्निपथ' स्कीम के कंगना किया समर्थन, कहा- ''इसका मकसद रोजगार या पैसा..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -