रानी मुखर्जी के गाने पर जमकर थिरकी नम्रता मल्ला
रानी मुखर्जी के गाने पर जमकर थिरकी नम्रता मल्ला
Share:

इन दिनों भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला के सितारे बुलंदियों पर आ चुके है। भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने हुस्न का जादू चलाने के उपरांत नम्रता मल्ला (Namrata Malla) तेलुगू इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। तेलुगू मूवी Bhala Thandhanana का आइटम सॉन्ग ग्रीन टी रिलीज किया जा चुका है। इस गाने में नम्रता मल्ला अपनी डांसिंग स्किल्स से फैंस को इंप्रेस करती हुई दिखाई दे रही है। 

तेलुगू फिल्म के आइटम सॉन्ग मेंं नम्रता: किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि नम्रता मल्ला कम वक़्त में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना लेंगी। पर उन्होंने ऐसा करके दिखा दिया है। सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि वो तेलुगू मूवीज में भी अपना हुनर दिखाती दिखाई देने वाली है। ग्रीन टी सॉन्ग को मिले प्यार से नम्रता मल्ला बेहद खुश दिखाई दे रही है । इतनी अधिक खुश कि इसी बात पर उन्होंने एक वीडियो बना डाला है।

 

नम्रता मल्ला इंस्टाग्राम रील्स के माध्यम से फैंस को एंटरटेन किया है। इस दफा उन्होंने राखी मुखर्जी के गाने पर वीडियो बना लिया है। वीडियो में नम्रता मल्ला को इंडियन आउटफिट में राखी मुखर्जी और अनिल कपूर की मूवी नायक के गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। रूखी सूखी रोटी खाकर गाने पर नम्रता जितना जबरदस्त डांस  करती हुई दिखाई दे रही है। उतने ही कमाल के एक्सप्रेशन भी दे रही हैं। 

'उनके दिल में' रहने चले थे खेसारी लेकिन टूट गया अभिनेता का सपना

Aruna​ Giri को ‘बिना मेकअप के’ दीवाना हुआ ये एक्टर

रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला ज्वॉइन करेंगी 'अग्निपथ'!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -