नम्रता ने अपनी नई वीडियो से लगाया ग्लैमर का तड़का
नम्रता ने अपनी नई वीडियो से लगाया ग्लैमर का तड़का
Share:

भोजपुरी सिनेमा की फेमस अदाकारा नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर खूब सक्रीय रहती हैं। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग और भी तेजी से बढ़ती जा रही है। चूंकि नम्रता अपनी पोस्ट के माध्यम से फैंस से जुड़ी रहती हैं, तो फैंस भी उन्हें निराश नहीं करते। नम्रता मल्ला के प्रशंसक उनकी फोटो के साथ-साथ वीडियोज का भी बेसब्री से प्रतीक्षा करते रहते हैं। बता दें कि नम्रता अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के चलते लाइमलाइट में बनी रहती है। वह अक्सर ही अपने फैंस के साथ सिजलिंग फोटोज साझा करती रहती हैं।

खबरों का कहना है कि हाल ही में नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर दिया है। वीडियो में उनके लुक की फैंस भी तारीफें कर रहे हैं। नम्रता अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहती है।  डांस वीडियो में नम्रता इंटरनेट का पारा बढ़ाती हुई हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने व्हाइट आउटफिट के कुछ शॉट्स पहन रखे हैं। जिसमें वे बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। नम्रता मल्ला की वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में नम्रता ओह माय गॉड कहती नजर आ रही हैं।  

 

जमकर बरस रहे हैं लाइक्स और कमेंट्स: इतना ही नहीं  नम्रता के नया वीडियो पोस्ट करने के साथ ही उनकी पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स भी आने लगे है। फैंस को उनकी वीडियो पसंद आ रही है और वह प्यार बरसा रहे हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन नम्रता मल्ला के इंस्टाग्राम रक 1.4 मिलियन फैंस  हैं। वह वीडियोज और फोटोज के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

इस भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ ताल से ताल मिलाते हुए दिखाई दिए विजय

ब्लैक बिकनी में श्वेता शर्मा ने लगाई इंटरनेट पर आग, हर तरफ मच गया बवाल

मकई के बाल बेचने निकल पड़े खेसारी लाल, वीडियो देख लोटपोट हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -