Video : इस दिन ऑफ एयर होने वाला है ‘नामकरण’, भावुक होकर महेश भट्ट ने कहा शुक्रिया
Video : इस दिन ऑफ एयर होने वाला है ‘नामकरण’, भावुक होकर महेश भट्ट ने कहा शुक्रिया
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो 'नामकरण' के फैंस के लिए बुरी खबर हैं. बता दे कि जल्द ही आपका पसंदीदा शो 'नामकरण' बंद हो जायेगा. जी हां अब आप इस शो को नहीं देख पाएंगे, खबरों की मानें तो शो का आखिरी एपिसोड 18 मई को प्रसारित किया जाएगा. वहीं शो के निर्देशक महेश भट्ट ने एक वीडियो के माध्यम से सभी को शुक्रिया कहा.

महेश भट्ट ने कहा कि नामकरण इतनी सारी यादें, इतने सारे मीठे लम्हें, सारे अनुभव को शब्दों में बांधकर आप कर पहुंचाना मुश्किल है, कभी हमने सोचा ही नहीं था कि इतना लंबा साथ होगा, मगर यह सफर बना आपके साथ चलने से, क्योंकि हम अकेले तो यह सफर चल ही नहीं पाते. हम एंटरटेंनमेंट के क्षेत्र से आते हैं, लेकिन हमारे अंदर जान फूंकते हैं आप, आपका प्यार, आप ही नामकरण को ले गए वहां, जहां आज वह पहुंचा शुक्रिया, शुक्रिया, तह दिल से आपका धन्यवाद.

 

गौरतलब हैं कि यह शो अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ था लेकिन पिछले कुछ दिनों से नामकरण की स्क्रिप्ट में बदलाव और नए चेहरों की एंट्री हुई उसके बाद से दर्शकों को ये शो लुभाने में कामयाब नहीं हो पाया. यही नहीं बल्कि टीआरपी के मामले में भी शो पिछड़ने लगा. इस शो में अभिनेता जैन इमाम और मशहूर अभिनेत्री अदिति राठौर मुख्य भूमिका में आते हैं. इन दोनों की केमस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़े

'दिया बाती और हम' की संध्या ने ऐसे एन्जॉय किया अपना वीकेंड

वीडियो: क्रिकेटर पतियों को चीयर करने पहुँच रहीं उनकी खूबसूरत पत्नियां

शमी के घर फिर आया फिर 'हसीन' तूफान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -