कभी किडनैपिंग का शिकार हो चुकी है नमिता कपूर
कभी किडनैपिंग का शिकार हो चुकी है नमिता कपूर
Share:

साउथ की अभिनेत्री नमिता 10 मई को बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। नमिता साउथ की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। नमिता का पूरा नाम नमिता वांकावाला है। वह मूल रूप से गुजरात की निवासी है। नमिता वांकावाला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। नमिता ने वर्ष 2001 में मिस सूरत का खिताब अपने भी अपने नाम कर चुकी है। नमिता ने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु मूवीज ‘सोंथम’ से की थी।  नमीता तमिल, तेलुगु, मलायलम और कन्नड़ मूवीज में काम करती हुई नज़र आई । हिंदी मूवी ‘लव के चक्कर में’ भी दिखाई दे चुकी है। जिसके साथ मूवी इंग्लिशकरण में खुद से कई साल बड़े सत्यराज के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे। 

हो चुकी है किडनैपिंग की कोशिश: नमिता उन अभिनेत्री में से हैं जिन्होंने अपने बढ़ते वजन के बावजूद पॉपुलेरिटी भी प्राप्त कर ली है।  नमिता की साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोविंग भी देखने के लिए मिली है। इसका अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि नमिता के साउथ में 3 मंदिर हैं। नमिता की पहली मूर्ति तमिलनाडु के तिरुनलवेली में एक मंदिर में लगा दी गई थी। नमिता को त्रिची में एक फैन ने किडनैप करने का भी प्रयास किया था। वह सफल नहीं हो पाया था। उसका बोला है कि वह नमिता का फैन है। नमिता के कहने पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया था।

फिल्म प्रोड्यूसर से की शादी: पर्सनल लाइफ के बारें में बात की जाए तो नमिता ने 24 नवंबर 2017 में अपने बॉयफ्रेंड और प्रोड्यूसर वीरा (वीरेंद्र चौधरी) से तिरुपति के इस्कॉन मंदिर में विवाह किया था। वीरा से उनकी पहली मुलाकात सितंबर, 2016 में एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से हुआ था। 

KGF 2 की सफलता के बाद यश फूंक-फूंक कर रखेंगे कदम, जानिए क्या है वजह

करियर शुरू होने के बाद CSK के कप्तान से जुड़ा था राय लक्ष्मी का नाम

मुसीबतों में फंसे धनुष, मद्रास हाई कोर्ट ने इस मामले में जारी किया समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -