जल्द दूसरे सीजन के साथ शुरू होगा सोनी टीवी का यह पॉपुलर शो
जल्द दूसरे सीजन के साथ शुरू होगा सोनी टीवी का यह पॉपुलर शो
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि सोनी टीवी का बहुचर्चित शो 'ये उन दिनों की बात है' बंद हो गया है. इस शो में रणदीप राय और आशी सिंह नजर आए थे और अब यह शो बंद हो गया है. ऐसे में खबरें हैं कि फैंस के बीच यह शो जल्द ही टीवी पर दूसरे सीजन के साथ लौटेगा. जी हाँ, केवल इतना ही नामिक पॉल और निकिता दत्ता स्टारर सोनी टीवी का शो 'एक दूजे के वास्ते', जो साल 2016 में खत्म हुआ था, यह शो भी लौट रहा है. आप सभी को बता दें कि 'एक दूजे के वास्ते' अपने पहले सीजन के तीन साल बाद वापसी कर रहा है और नए सीज़न को दिसंबर में टीवी स्क्रीन पर ऑन-एयर किए जाने की बात सामने आई है. वहीं हाल ही में इस शो के बारे में बात करते हुए शो के सूत्र ने बताया, "शो के पहले सीज़न को दर्शकों द्वारा सराहा गया था और अब इस शो की नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी होगी. हम सकारात्मक हैं कि हम वो मैजिक फिर से बना पाएंगे.

हम कहानी और शो के कलाकारों को फाइनल करने की प्रक्रिया में हैं.'' वहीं इस प्रोजेक्ट के हेड विशाल मेहरा ने इस बात की पुष्टि की और टीओआई को बताया, "लव स्टोरी के ही आधार पर 'एक दूजे के वास्ते' के आने वाले सीजन की नींव होगी. नया सीजन भोपाल में सेट किया जाएगा और हम स्काउटिंग कर रहे हैं. भोपाल, ग्वालियर और इंदौर में कलाकारों की खोज जारी है."

आप सभी को बता दें कि 'एक दूजे के वास्ते' के फैंस के लिए यह एक अच्छी खबर है क्योंकि इसका लौटना बहुत अचम्भित कर देने वाला है. आप सभी को बता दें 'एक दूजे के वास्ते' सीजन दर्शकों के बीच काफी सफल था और दर्शकों को मुख्य जोड़ी नमिक-निकिता की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पसंद थी वहीं अब दूसरे सीजन में कौन आने वाला है इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है.

न्यूयॉर्क से आते ही विक्रम भट्ट की फिल्म के शूट में व्यस्त हुईं हिना खान, शेयर की तस्वीरें

मोहिनी के हाथ आया मौसी के खिलाफ सबूत, क्या अब पलट जाएगा खेल?

रवीना का पल्लू पकड़कर सलमान खान बने प्रभास, कहा- 'बड़ा फैन हूँ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -