'नमस्ते इंग्लैंड' का अजय देवगन से महा क्लैश
'नमस्ते इंग्लैंड' का अजय देवगन से महा क्लैश
Share:

अजय देवगन को एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर पिछड़ना पड़ सकता है. अजय देवगन की ज्यादार फ़िल्में क्लैश होती हैं जिसके वजह से उनकी फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में थोड़ी पीछे हो जाती हैं. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' 7 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही थी तो वहीँ अजय देवगन देवगन की मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' रिलीज़ हो रही है. इस बड़ी फिल्म से क्लैश न हो इसलिए फिल्म को प्रिपोंड कर दिया गया और अब इसे दशहरा के मौके पर रिलीज़ किया जायेगा. 

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' फिर भी एक और फिल्म से क्लैश होगी क्यूंकि दशहरा के मौके पर लव रंजन की फिल्म रिलीज़ होगी. इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू लीड रोल में है. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी सुपर हिट फिल्म बना चुके लव रंजन की यह रोमांस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है. यह दोनों फिल्म एक दूसरे का बिज़नेस काटेंगी. फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' को अब 19 अक्टूबर को रिलीज़ किया जायेगा. 

अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' 7 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही की जाएगी जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री जैसे कलाकार नज़र आएंगे. 

रणबीर को नहीं पसंद था अपने पिता का नॉर्मल बिहेवियर

कैसे 93 मिनट ने बदल दी सत्यजीत रे की ज़िंदगी...

खूबसूरती, डांस और हॉटनेस सबमे आगे है ये पंजाबी कुड़ी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -