Namaste England: नए पोस्टर में रोमांटिक नजर आए परिणीति और अर्जुन
Namaste England: नए पोस्टर में रोमांटिक नजर आए परिणीति और अर्जुन
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही स्वीट जोड़ी परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर एक बार फिर से साथ में धमाकेदार एंट्री करने वाले है. जी हाँ, दोनों जल्द ही 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म में नजर आने वाले हैं और दोनों इन दिनों उस फिल्म की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. आपको बता दें कि अर्जुन और परिणीति इसके पहले फिल्म 'इश्कजादे' में साथ-साथ नजर आए थे जो बहुत ही शानदार और हिट फिल्म रही थी और उसके बाद अब वह 'नमस्ते इंग्लैंड' में नजर आने वाले हैं.

अर्जुन ने की अपनी 12 वीं फिल्म की शूटिंग शुरू

हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया है जो बहुत ही शानदार है. इस पोस्टर में परिणीति और अर्जुन बहुत ही शानदार और रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. दोनों बहुत ही शानदार लग रहे हैं. वैसे तो अक्सर ही दोनों की जोड़ी को पसंद किया गया है और इस बार भी दोनों की जोड़ी को पसंद की जाने की उम्मीद की जा रही है. इस पोस्टर को अर्जुन कपूर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है जो बहुत ही ख़ास लग रहा है. इस पोस्टर को शेयर कर अर्जुन ने लिखा है Love knows no distance...Presenting to you the second #NamasteEnglandPoster! @NamasteEngFilm @ParineetiChopra @RelianceEnt @PenMovies #VipulAmrutlalShah @jayantilalgada @sonymusicindia #BlockbusterMovieEntertainers

सिद्धार्थ ने कहा किसके साथ हैं रिलेशन में

वहीं परिणीति चोपड़ा ने भी पोस्टर ट्वीटर अकाउंट पर शेयर कर लिखा है ........ to London! NAMASTE ENGLAND @arjunk26 @RelianceEnt @sonymusicindia @penmovies @NamasteEngFilm #VipulAmrutlalShah #JayantilalGada आपको बता दें कि परिणीति और अर्जुन इस फिल्म में एक अलग ही लवस्टोरी के साथ नजर आने वाले हैं जो आपको खूब पसंद आएगी. फिलहाल दर्शकों को परिणीति और अर्जुन की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

बॉलीवुड अपडेट्स 

अर्जुन ने की अपनी 12 वीं फिल्म की शूटिंग शुरू

Video : आधी रात को इस व्यक्ति से मिलने नंगे पैर दौड़ी चली गईं जाह्नवी

प्रियंका कहने पर इस तरह भड़की परिणीति चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -