मिथुन दा  के छोटे बेटे इस फिल्म से करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू
मिथुन दा के छोटे बेटे इस फिल्म से करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू
Share:

बॉलीवुड में एक के बाद एक कई स्टार किड्स की एंट्री हो चुकी है और ये सिलसिला चला ही आ रहा है. अब हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि एक और बॉलीवुड स्टार का बेटा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है. बता दें, मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती की जो सिल्वर स्क्रीन पर अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. आइये जानते हैं उनकी आने वाली फिल्म के बारे में.

दरअसल, अपने पहले प्रोजेक्ट में नमाशी जाने माने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में नजर आएंगे जिसमें आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक से हालही में पर्दा उठाया गया था, जिमसे जिसमें आयुष्मान एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रहे थे. देखा जा रहा है कि पहली बार आयुष्मान इस किरदार में नज़र आने वाले हैं.  वहीं अगर उनके बड़े भाई की बात करें तो महाक्षय चक्रवर्ती की फिल्म ‘इश्केदारियां’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी, उन्हें अपने पहले प्रोजेक्ट के रूप में एक अच्छी फिल्म मिली है.

बता दें कि ‘इश्केदारियां’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी, लेकिन उसने नमाशी को उनके डेब्यू फिल्म को पाने में मदद की है. अब इस आने वाली फिल्म में ये देखना दिलचस्प होगा कि ये नए एक्टर आयुष्मान के साथ किस तरह नज़र आने वाले हैं. आयुष्मान खुराना स्टारर इस आने वाली  फिल्म की शूटिंग 1 मार्च से लखनऊ में शुरू हो चुकी है. 

आखिर बताया, 'पानीपत' में इस किरदार में नज़र आएंगे अर्जुन कपूर

पीएम मोदी बायोपिक : जावेद अख्तर के सवालों पर प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

इस दिन रिलीज़ होगा 'भारत' का धमाकेदार ट्रेलर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -