मिथुन चक्रवर्ती के बेटे इस एक्ट्रेस के साथ करने जा रहे हैं डेब्यू
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे इस एक्ट्रेस के साथ करने जा रहे हैं डेब्यू
Share:

बॉलीवुड के दादा मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती फिल्म 'बेड बॉय' में अमरीन कुरैशी के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं. दोनों ही बॉलीवुड के लिए नए हैं इसी फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम तो आ गया है, लेकिन अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं आई है कि इस फिल्म में स्टोरी क्या होगी और इस फिल्म की शूटिंग कहाँ होगी. यानि अभी तक बस फिल्म का नाम आया और कलाकारों के नाम आये है.

वहीं इस फिल्म के नाम से अंदजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी 'बेड बॉय' पर आधिरत होगी. इससे पहले भी इस तरह कि फिल्म आ चुकी है. इस फिल्म का नाम 'गुड बॉय और बेड बॉय' था. इस फिल्म में इमरान हाशमी और तुषार कपूर नजर आए थे. फिल्म उस समय के अनुसार काफी अच्छी थी और हो सकता है ये आने वाली फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसी ही हो. फिल्म बेड बॉय में नमाशी और अमरीन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अमरीन इससे फिल्म अक्षय कुमार से साथ फिल्म अब तुम्हारें हवाले वतन साथियों में नजर आईं थी.

फिलहाल नमाशी के साथ इनकी जोड़ी कितना कमाल कर पाएगी ये तो आने वाला समय बी बताएगी. फिलहाल देखन होगा कि इस फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा. मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी घर में सबसे छोटे हैं. इससे पहले इनके बड़े बेटे भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिलहाल देखना होगा कि नमाशी अपनी एक्टिंग से अपने आपको साबित कर पाएंगे या नहीं ये तो इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद भी तय किया जा सकता है. फिलहाल तो ये देखना होगा की इस फिल्म का टीजर, ट्रेलर और पोस्टर कब रिलीज होगा.

Satyameva Jayate 2 : जॉन के साथ फिल्म में ये एक्ट्रेस करने वाली हैं डेब्यू

Cannes 2019 : दीपिका पादुकोण से हिना खान तक देखिये एक्ट्रेस का क्यूट बेबी फ़िल्टर फेस

लोकसभा चुनाव के नतीजों पर सेलेब्स दे रहे रिएक्शन, इन्होने दी मोदीजी को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -