इस मशहूर टीवी एक्टर के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, की बेबी शॉवर पार्टी
इस मशहूर टीवी एक्टर के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, की बेबी शॉवर पार्टी
Share:

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर नमन शॉ को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह जल्द ही पापा बनने वाले हैं। आजकल वह अपनी पत्नी नेहा मिश्रा के साथ अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं। जी दरअसल नेहा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही गुड न्यूज़ देने वाली हैं। हाल ही में नमन शॉ ने वाइफ नेहा मिश्रा के लिए बेबी शॉवर पार्टी रखी और अब उस दौरान के फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में नमन और नेहा दोनों बड़े खुश नजर आ रहे हैं। वैसे इन फोटोज में नमन शॉ अपनी वाइफ के साथ कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naman Shaw (@namanshaw)

आप देख सकते हैं एक वीडियो भी सामने आया है इसमें नमन और नेहा एक स्पेशल केक काट रहे हैं। जी दरअसल इस केक पर नमन और नेहा की फोटो नजर आ रही है और इस दौरान नेहा अपने फ्रेंडस के साथ भी दिखाई दे रही हैं। वैसे इन सभी तस्वीरों में नेहा ब्लू और व्हाइट लाइनिंग के आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं। वहीँ आप देख सकते हैं तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी दिखाई दे रहा है। अब बात करें नमन के बारे में तो उन्होंने ब्लैक शर्ट और जींस पहनी है जिसमे वह काफी आकर्षक दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naman Shaw (@namanshaw)

आप सभी जानते ही होंगे नमन शॉ ने साल 2017 में अपनी गर्लफ्रेंड नेहा मिश्रा से शादी रचाई थी। दोनों ने एक दूजे को 8 साल तक डेट किया और उसके बाद शादी के बंधन में बंध गए। अब शादी के तीन साल बीत जाने के बाद ये कपल पैरेंट्स बनने जा रहा है। दोनों की शादी कोलकाता में बंगाली रीति रिवाज से हुई थी। वैसे अब दोनों के यह फोटोज फैंस को काफी अच्छे लग रहे हैं।

करणवीर मेहरा ने भी रचाई शादी, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

सरकार के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा कुंभ आयोजन, हाई कोर्ट पर निर्भर करेगा अगला कदम

इंडियानापोलिस में सामूहिक गोलीबारी में पांच लोग की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -