अपने झूठे अफेयर से सुर्ख़ियों में आया था यह एक्टर, लाखो दिल तोड़कर कर चुका है शादी

Dec 18 2018 12:00 AM
अपने झूठे अफेयर से सुर्ख़ियों में आया था यह एक्टर, लाखो दिल तोड़कर कर चुका है शादी

आप सभी को बता दें कि आज टीवी के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता नमन शॉ अपना जन्मदिन मना रहे हैं. नमन शॉ का जन्म 18 दिसंबर 1982 में हुआ था और उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है. नमन लड़कियों में खूब पॉपुलर हैं और इन्हे लडकियां खूब पसंद करती हैं. ऐसे में नमन को आज भी लडकियां बहुत मिस करती हैं क्योंकि अब वह टीवी शोज में नजर नहीं आते हैं.

नमन ने कुछ समय पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की है. जी हाँ, उन्होंने टीवी एक्ट्रेस नेहा मिश्रा से शादी कर अपना घर बसा लिया और इन दिनों टीवी इडंस्ट्री से दूर हैं. नमन ने कई शोज में काम किया है. नमन को आप सभी ने 'कसम से', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसौटी जिंदगी की', 'कस्तूरी' और 'रक्त संबंध' जैसे शोज में देखा होगा. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' से की थी और इसके बाद वह कई शोज में नजर आने. नमन को आखिरी बार जीटीवी के 'टशन-ए-इश्क' में कुंज मनोहर सरना के रोल में देखा था.

वहीं नमन पर इंस्टाग्राम पर फेमस हैं और आए दिन अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं. नमन अपने जूते अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में आए थे लेकिन बाद में उन्होंने इस बात को सबके सामने नकार दिया था. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

अपने वेडिंग रिसेप्शन में बहुत खूबसूरत नजर आईं पारुल चौहान

शिल्पा शिंदे ने लगाया विकास गुप्ता पर इतना बड़ा इल्जाम

बेघर होते ही अपने और सृष्टि के रिश्ते पर रोहित ने किया चौकाने वाला खुलासा