नमक के इस एक उपाय से बदल जाएगी आपकी किस्मत
नमक के इस एक उपाय से बदल जाएगी आपकी किस्मत
Share:

आए दिन लोग तरह-तरह के उपाय आजमाते हैं ऐसे में हर उपाय को करने से किस्मत नहीं बदलती है लेकिन कई उपाय ऐसे भी होते हैं जिन्हे करने से सब कुछ आसान हो जाता है. जैसे आज हम आपको कुछ नमक के उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे करने से सब कुछ आसान हो सकता है. आइए बताते हैं वह उपाय.  

* कहा जाता है नमक आर्थिक स्थिती को मजबूत कर सकता है और घर में सकारात्मक ऊर्जा को भी प्रवाहित करता है. वहीं अगर नकारात्मक ऊर्जा को दूर करना है तो शीशे के बर्तन में नमक डालकर घर के किसी भी कोने में रख दें. इससे नकारात्मक ऊर्जा अपने आप ही घर से निकल जाएगी.

* कहते हैं काला नमक लाल रंग के कपड़े में बांधकर घर के मुख्य द्वार पर लटकाने से घर में किसी प्रकार की बुरी शक्ति तथा भूत, प्रेत आदि नकारात्मक शक्तियां प्रवेश नहीं कर पाती और लाभ होता है.

* कहा जाता है यदि किसी व्यक्ति को नजर लग गई है, तो चुटकी भर नमक लेकर उसके सिर से पांव तक घुमाना चाहिए और बाद में इसे बहते पानी में बहा देना चाहिए इससे नजर उतर जाती है.

* कहा जाता है घर में नकारात्मक शक्ति है जिससे आपके घर में कलेश को उत्पन्न होता है तो आप बृहस्पतिवार को छोड़कर किसी भी दिन खड़े नमक को पानी में डाल लें और उसके बाद उस पानी से पोछा लगायें. ऐसा करने से लाभ मिलेगा.

* कहते हैं शीशा तथा नमक दोनों ही राहू की कारक वस्तु है. इस वजह से शीशे के प्याले में नमक भरकर शौचालय और स्नान घर में रखना चाहिए इससे वास्तुदोष दूर होता है साथ ही इससे नकारात्मक ऊर्जा तो दूर होगी ही साथ में सूक्ष्म कीट-किटाणुओं का भी नाश हो जाएगा.

शनिवार के दिन हनुमान जी को खुश करने के लिए जरूर करें यह उपाय

एकादशी : आज इन उपायों से आप पा सकते हैं मनचाहा वरदान

मोटापा कम करने के लिए करें यह एक उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -