नमक और लौंग का यह टोटका आपको देगा इतना पैसा कि संभाल नहीं पाएंगे आप
नमक और लौंग का यह टोटका आपको देगा इतना पैसा कि संभाल नहीं पाएंगे आप
Share:

दुनियाभर में हर इंसान किसी ना किसी दुःख से घिरा ही है. ऐसे में अगर आप भी किसी दुःख से घिरे हैं और आपको भी जीवनभर के दुःख से बचना है तो आप नमक के यह सरल उपाय कर सकते हैं क्योंकि यह उपाय आपको अमीर भी बना सकते हैं और आपके हर दुःख को हर सकते हैं.

नकारात्मक ऊर्जा करे दूर - अगर आप अपने घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करना चाहते हैं तो गुरुवार को छोड़कर बाकी दिनों में पोंछा लगाते समय पानी में थोड़ा साबुत खड़ा नमक मिला लें, लाभ होगा.

धन प्राप्ति के लिए - अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो नमक को कांच के पात्र में रखें और उसमें चार-पांच लौंग डाल दें. कहा जाता है इससे घर में धन आना शुरू हो जाता है. बाथरूम और टॉयलेट को करे दोष मुक्त - अगर आप बाथरूम के दोष को भगाना चाहते हैं तो एक कांच की कटोरी में खड़ा नमक भरें और इस कटोरी को बाथरूम में रखें. इससे लाभ होगा.

नजर उतारने के लिए - इसके लिए आप सात बार एक चुटकी नमक उस पर से उतारकर उसे बहते पानी में बहा दें, वहीं नल खोलें और उसे नल के बहते पानी में डाल दें. कहते हैं इससे नजर दोष दूर हो जाता है.

शनि का दुष्प्रभाव करे कम - अब अगर भोजन करते समय आपको दाल या सब्जी आदि में नमक कम लगे तो उपर से नमक न डालें क्योंकि ऐसा करने से शनि की दृष्टि आप पर पड़ती है. ऐसे में आप काला नमक का प्रयोग करें.

रोग से मुक्ति हेतु - अगर आप सभी रोगों से मुक्ति चाहते हैं तो सोते समय अपना सिरहाना पूर्व की ओर रखें और अपने सोने के कमरे में एक कटोरी में सेंधा नमक के कुछ टुकडे रखें. कहते हैं इससे आपकी सेहत ठीक रहेगी.

इस दिशा में करके सोये पैर, आएगा धन ही धन

राशिनुसार जपें मंत्र, मिलेगा ऐसा लाभ कि सफल हो जाएंगे आप

घर के मंदिर में रखी भगवान की मूर्ति का नहीं दिखना चाहिए यह हिस्सा वरना....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -