शादी के बंधन में बंधी यह मशहूर टीवी एक्ट्रेस

'नमक इश्क का' में नजर आने वाली अभिनेत्री शीतल तिवारी ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कृष से शादी की है। दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. जी दरअसल कृष और शीतल दोनों ने कोर्ट मैरिज की है। इस समय कपल की शादी की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब अगर हम लुक की बात करें तो शीतल रेड कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए मांग टीका, गोल्ड का नेकलस और मेहंदी लगे हाथ रखे हैं. यह सभी उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं उनके पति कृष शेरवानी में दिख रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं शीतल ने इंस्टाग्राम स्टोरी में ये बेहद खास तस्वीर शेयर की है।

इन सभी तस्वीरों में कृष और शीतल अपनी वेडिंग रिंग दिखाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही शीतल ने खुलासा किया था कि उनकी शादी जल्दबाजी में तय की गई थी। बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था, 'उनके परिवार ने दोनों पर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने का दबाव डाला था। दोनों ने कोर्ट में शादी करने का फैसला किया था।'

आगे शीतल ने बताया था कि, 'उनके पास अरेंज मैरेज करने का समय नहीं था.' उन्होंने कहा, 'उनकी कृष से पहली मुलाकात 7 साल पहले फेसबुक पर हुई थी। उसके बाद से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई थी। कृष ने शीतल को प्रपोज किया था, जिसे शीतल मना नहीं कर सकीं और उसके बाद अब दोनों ने शादी करने का फैसला किया।' आपको बता दें कि शीतल ने टीवी के पॉपुलर शो नमक इश्क में शानदार रोल प्ले किया था और इस शो में शीतल तिवारी गुंजन के किरदार में थीं.

कैटरीना कैफ ने बोली ऐसी फर्राटेदार मराठी कि उड़े रोहित-रणवीर के होश

आमना शरीफ की अदाओं ने लूटा लोगों का दिल, फोटोज देख फैंस बोले- UFFF...

बिग बॉस 15: अचानक बिगड़ी तेजस्वी प्रकाश की तबियत, करण कुंद्रा का हुआ बुरा हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -