इस अभिनेत्री ने पहले लोगों से मांगे पैसे और अब कहा- 'इंस्टाग्राम अकाउंट हैक...'
इस अभिनेत्री ने पहले लोगों से मांगे पैसे और अब कहा- 'इंस्टाग्राम अकाउंट हैक...'
Share:

टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं नलिनी नेगी का इंस्टाग्राम अकॉउंट हैक हो गया है. जी हाँ, पॉपुलर एक्टर जैन इमाम की गर्लफ्रेंड के नाम से मशहूर नलिनी नेगी इन दिनों अपने अफेयर और अपने इंस्टाग्राम हैक होने के कारण सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक जैन नलिनी को डेट कर रहे हैं और इनके अफेयर की खबरें टीवी इंडस्ट्री में काफी समय से है. ऐसे में हाल ही में नलिनी नेगी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को लेकर काफी चर्चाओं में है. जी हाँ, हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में नलिनी नेगी ने बताया कि ''उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है.''

एक्ट्रेस ने कहा कि ''किसी ने उनकी जीमेल आईडी हैक कर ली थी. और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट जीमेल आईडी से लिंक है जिस वजह से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक हो गया है.'' खबरों के मुताबिक जिस व्यक्ति ने नलिनी नेगी का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किया है उसने उनके अकाउंट से लोगों को मैसेज करके पैसे मांगे है और जब लोगों ने नलिनी नेगी को कांटेक्ट करने के बाद इस बारे में पूछा तो नलिनी ने मना कर दिया. वहीं उन्हें जब इस बात की जानकारी मिली कि उनके अकाउंट से मैसेज करके पैसे मांगे जा रहे हैं तब नलिनी नेगी ने पूरे मामले को सुलझाने के लिए पुलिस का सहारा लिया.

जी हाँ, आप सभी को बता दे, जैन इमाम और नलिनी नेगी के रिलेशनशिप की खबर जब से जैन इमाम और अदिति राठौर के फैंस को पता चली है और उसके बाद से ही फैंस नलिनी नेगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर उल्टी-सीधी कमेंट करने में लगे रहते हैं क्योंकि उन्हें जैन की जोड़ी केवल अदिति सिंह के साथ पसंद है.

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कपिल ने शेयर किया वीडियो, अब मिल रही भद्दी-भद्दी गालियां

'सूफियाना प्यार मेरा' में होगी उड़ान शो के इस एक्टर की एंट्री

कार्तिक के सभी सवालों का जवाब देगी नायरा लेकिन फिर भी रह जाएगी अकेली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -