नालको में निकली भर्तियां, 72 हजार रुपये तक मिलेगा वेतन
नालको में निकली भर्तियां, 72 हजार रुपये तक मिलेगा वेतन
Share:

नालको ने मिश्र धातु निगम निगम लिमिटेड के साथ बने जॉइंट उपक्रम उत्कर्ष एल्यूमिनियम धातु निगम लिमिटेड में कई पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। नालको द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के मुताबिक ग्रेड 2 तथा ग्रेड 4 में एग्जीक्यूटिव एवं ग्रेड 3 में कंपनी सेक्रेट्री के पोस्ट पर तीन साल की संविदा के आधार पर भर्ती के लिए योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे जाते हैं। 

महत्वपूर्ण तिथि:
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक: 2 फरवरी 2021 

शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा:
नालको तथा मिढानी के संयुक्त उपक्रम यूएडीएनएल में ग्रेड 2 एग्जीक्यूटिव (प्रोजेक्ट्स और फाइनेंस) पोस्ट के लिए वे ही अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या इंस्टीट्यूट से मेकेनिकल इंजीनियरिंग में न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ बीई/बीटेक किया हो या न्यूनतम 55 फीसदी अंकों के साथ बैचलर्स डिग्री तथा आईसीडब्ल्यूए/सीए/सीएमए के एसोशिएटेड मेंबर हों और कम से कम चार सालों का एक्सपीरियंस सम्बन्धित कार्य में रखते हों। इन पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 31 दिसंबर 2020 को 30 वर्ष है।

इसी तरह, ग्रेड 3 में कंपनी सेक्रेट्री पदों के लिए अभ्यर्थियों को स्नातक के साथ आईसीएसआई का सदस्य होना चाहिए तथा कम से कम चार सालों का अनुभव सम्बन्धित कार्य का होना चाहिए। इस पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 31 दिसंबर 2020 को 35 साल है।

वहीं, ग्रेड 4 में एग्जीक्यूटिव (पर्चेज) पदों के लिए अभ्यर्थियों को किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या इंस्टीट्यूट से न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ बीई/बीटेक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए तथा दो साल फुलटाइम एमबीए किया होना चाहिए। इस पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 31 दिसंबर 2020 को 40 साल है।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
https://nalcoindia.com/wp-content/uploads/2021/01/Employment-Notification-for-UADNL-Advt1.pdf

टेक्नीशियन सहित कई पदों पर यहां निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

रेलवे में सरकारी नौकरी पाने का अवसर, ये लोग कर सकते है आवेदन

फार्मासिस्‍ट भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र हुए जारी, ऐसे करें डाउनलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -