बिहार में पाकिस्तानी झंडा लहराने के मामले में दो गिरफ्तार
बिहार में पाकिस्तानी झंडा लहराने के मामले में दो गिरफ्तार
Share:

बिहार शरीफ - बिहारशरीफ में शहर के खरादी मोहल्ले में गुरुवार की सुबह एक घर की छत पर पाकिस्तानी झंडा फहराया गया था.सूचना मिलते ही पुलिस ने उस झंडे को तुरंत हटा दिया और घर की मालकिन शबाना अनवर और उसके रिश्तेदार शाकिब अनवर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक अन्य आरोपित अभी फरार है .

घटना की सूचना पाने के बाद पटना से पहुंचे आइजी नैयर हसनैन खां ने पाकिस्तानी झंडा होने की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि इस तरह का कुकृत्य करनेवालों या अशांति फैलानेवालों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत कड़ी कार्रवाई की जायेगी.उन्होंने कहा कि भले ही पाकिस्तानी झंडा फहराने की मंशा न हो, मगर शांति भंग करने की कोशिश की गयी है, जो कानूनी धाराओं के तहत आता है. आइजी के साथ डीआईजी शालीन भी मौजूद थे.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में डीएम डाॅ त्याग राजन ने कहा कि ऐसा अज्ञानतावश हुआ है, फिर भी जिला प्रशासन इस मामले में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है. खरादी मोहल्ले के नौशाद अनवर, शबाना अनवर व शाकिब अनवर को आरोपित बनाया गया है.

वहीँ एसपी कुमार आशीष ने बताया कि गृहस्वामी द्वारा मन्नत मांगने और उसी सिलसिले में झंडा लगाये जाने की बात सामने आयी है. घर की मालकिन शबाना अनवर का भाई नौशाद अनवर ने एक शेखर नाम के टेलर्स से यह झंडा बनवाया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -