हिना खान के साथ गलत होने पर बॉयफ्रेंड रॉकी नहीं बल्कि यह एक्टर देता है साथ, कहा- 'शुक्रिया...'

हिना खान के साथ गलत होने पर बॉयफ्रेंड रॉकी नहीं बल्कि यह एक्टर देता है साथ, कहा- 'शुक्रिया...'

आप सभी को बता दें कि 72वें 'कांस फिल्म फेस्टिवल' में हिना खान रेड कारपेट पर अपने खूबसूरत अंदाज से लोगों का दिल जीतती नजर आई थीं और यह हिना खान का अंदाज ही था जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर छा गई थीं. वैसे हिना अपने लुक के लिए खूब सुर्ख़ियों में रहीं लेकिन एडिटर जितेश पिल्लई के कमेंट ने सभी को हैरान कर दिया. जी हाँ, उन्होंने हिना खान के लिए शर्मनाक टिप्पणी कर दी थी और वो बात अलग है कि, 'चांदीवली कॉन्ट्रोवर्सी' पर हिना खान के साथ पूरी टीवी इंस्ट्री साथ खड़ी नजर आई. आप सभी को बता दें कि अब हर कोई जितेश पिल्लई को खरी खोटी सुना रहा है.

 

जी हाँ, बीते दिनों से जितेश को हर कोई भला बुरा कह रहा है. वहीं हाल ही में इस मुद्दे पर नकुल तो पहले ही 3 पेज लंबा ओपन लैटर लिख कर अपनी भड़ास निकाल चुके हैं. जी हाँ, जितेश पिल्लई के लिए के लिखे गए इस लैटर में नकुल ने लिखा, 'आपको हिना को इस पोजीशन पर देख कर परेशानी हो रही है. इसमें आपकी गलती नहीं है बल्कि हमारे देश का वाआईपी कल्चर ही ऐसा है जो किसी की मेहनत को एक झटके में नकार देता हैं. मुझको आपकी ऐसी सोच पर शर्म आ रही है.'

वहीं आगे नकुल के इस ओपन लैटर को देख कर हिना खान काफी खुश हुई और उन्होंने ट्विटर पर नकुल का साथ देने के लिए शुक्रिया कहा. जी हाँ, हिना ने लिखा, 'तुम्हारे इस ओपन लैटर ने ये साबित कर दिया कि क्यों तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो. जब भी कुछ गलत होता है तुम हमेशा मेरा साथ देते हो. मैं तुम्हारे हर एक शब्द के लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं. यह इस बात का सबूत है कि हमारी टीवी इंडस्ट्री के लोग हमेशा एक दूसरे के साथ हैं.' नकुल के साथ ही हिना का सपोर्ट सलमान खान, फराह खान, एकता कपूर, रंगोली रनौत कविता कौशिक, सुरभि ज्योति और धीरज धूप कर चुके हैं.

कान्स 2019 : हिना खान पर कुछ इस तरह मेहरबान हुईं थी प्रियंका, एक पल भी नहीं छोड़ा साथ

शादी के बाद इस एक्ट्रेस ने खोला सबसे बड़ा राज, सुनकर हैरान रह गये फैंस

बच्चे बने कसौटी के स्टार्स, वायरल हो रहा वीडियो