हॉट टॉपिक बने करणवीर बोहरा, सपोर्ट में उतरें टीवी सितारे
हॉट टॉपिक बने करणवीर बोहरा, सपोर्ट में उतरें टीवी सितारे
Share:

आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' के घर में टीवी के जाने माने अभिनेता करणवीर बोहरा का लगातार उड़ाए जा रहे मजाक को लेकर फैंस के बीच काफी निराशा हैऔर सभी उनके सपोर्ट में हैं. ऐसे में बीते दिनों ही उनकी पत्नी टीजे ने एक ओपन लेटर लिखकर बिग बॉस के निर्माताओं से गुजारिश की थी कि करणवीर के साथ बार बार ऐसा ना किया जाए क्योंकि यह गलत है और अब टीजे और फैंस के बाद कई टीवी सेलेब्स ने भी इस मामले में अपनी आवाज उठाई है और करणवीर के बारे में ट्वीट्स किए हैं.

जी हाँ, हाल ही में सीरियल इश्कबाज में लीड रोल अदा करने वाले अभिनेता नकुल मेहता ने भी करणवीर का सपोर्ट किया है. उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए लिखा है Hats off to your strength @kvbohra! @bombaysunshine, I feel for you. My support is with you guys always! Keep soaring इसी के साथ सुरभि चंदना ने इस मामले में सोशल मीडिया पर अपनी बात कही और लिखा है कि 'मैं काफी हैरान हूं कि नेशनल टीवी पर किसी सेलेब को इस तरह से ट्रीट किया जा रहा है. इतने सालों की मेहनत और इस तरह से हम किसी को ट्रीट कर रहे है जोकि शो में इतना विन्रम है. करणवीर आपके साथ जो भी हो रहा है वह सही नहीं है.'

इसी के साथ नकुल और सुरभि की एक तस्वीर टीजे के साथ शेयर कर टीजे ने लिखा है Kabab mein haddi! No, I'm not moving! Sometimes you just need to detox from the world (and from #BiggBoss!) and spend quality time with good peeps. :) Chandu, you brighten my day everytime I see you. Thank you for telling me to just come hang for awhile today. Was so needed!! Naakul, you were the bonus. So great chatting with you, you are so talented besides being an actor! Intelligent conversations are so refreshing.

बिग बॉस 12: कप्तान बनने के लिए एक-दूजे से जमकर भिड़ें कंटेस्टेंट, आज होगा महादंगल

बिग बॉस 12: दीपक को मिली चप्पल से मारने की धमकी

भाईजान पर जमकर बरसी करणवीर की पत्नी, कहा- 'उनकी इज्जत...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -