'इश्कबाज़' एक्टर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

'इश्कबाज़' एक्टर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' में नजर आ रहे अभिनेता नकुल मेहता इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. गौरतलब है कि नकुल मेहता इस शो में 'शिवाय' के किरदार में नजर आ रहे हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. शो में नकुल के साथ पॉपुलर अभिनेत्री सुरभि चांदना नजर आ रही हैं.

'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, इस वजह से बढ़ जाएगी 'शिवाय' की मुश्किलें

इन दोनों को एक साथ दर्शकों खूब पसंद करते हैं यही नहीं बल्कि इश्कबाज़ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है और इस शो में नजर आने वाले हर किरदार को दर्शक खूब पसंद करते हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि नकुल जल्द ही स्टार भारत के नए सीरियल में नजर आ सकते हैं. खबरों की माने तो नकुल स्टार भारत के नए टेलीविजन शो 'राधा-कृष्णा' में नजर आ सकते हैं.

'शिवाय' की 'अनिका' बनी सोशल मीडिया सनसनी

सूत्रों के मुताबिक़ नकुल इस शो में कृष्ण का रोल निभा सकते हैं हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं. बता दें कि नकुल मेहता छोटे पर्दे के एक जाने माने अभिनेता हैं जो टीवी की दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं. नकुल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा- प्यारा प्यारा' के जरिये की थी.

हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी का दूसरा पति बना ये पॉपुलर अभिनेता

इस शो में के जरिये नकुल को काफी सफलता हासिल हुई है. इसके बाद उन्हें पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' मिला. इस शो के बाद नकुल को छोटे पर्दे पर एक अलग ही पहचान मिली और आज वह टीवी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किये जाते हैं, नकुल अपनी आँखों के लिए लड़कियों के बीच एक ख़ास पहचान रखते हैं.

चटपटी खबरें..

करण कुंद्रा का भाई बना यह पॉपुलर अभिनेता

'कयामत की रात' की यह एक्ट्रेस पानी में ढा रहीं कहर

सड़कों पर ऐसी हरकत करता दिखा टीवी का यह पॉपुलर कपल

 

?