16 से 86 साल की एक्ट्रेस संग रोमांस करने को तैयार है यह शादीशुदा एक्टर
16 से 86 साल की एक्ट्रेस संग रोमांस करने को तैयार है यह शादीशुदा एक्टर
Share:

हाल ही में टीवी के मशहूर एक्टर नकुल मेहता ने अपने बारे में एक ऐसी बात कही है जिसे सुनने के बाद सभी हैरान हो गए हैं. जी हाँ, सबसे पहले तो आप सभी को यह बता दें कि नकुल इन दिनों स्टार प्लस के पॉपुलर ड्रामा शो इश्कबाज में शिवांश सिंह ओबेरॉय के रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं उन्हें इस रोल में दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और उन्हें लगातार अच्छा रिस्पॉन्स दिया जा रहा है. बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में नकुल ने कुछ ऐसा कह दिया है कि सुनकर उनकी पत्नी को बुरा लग सकता है.

जी हाँ, नकुल ने शो इश्कबाज में शिवांश के पिता शिवाय सिंह ओबेरॉय का रोल प्ले किया था और शिवाय के रोल में उनके अपोजिट सुरभि चांदना को कास्ट किया गया था. वहीं अब शिवांश के रोल में उनके अपोजिट निति टेलर को कास्ट किया गया है जो कि एज में नकुल से 12 साल छोटी हैं. वहीं इसी से जुड़े एक इंटरव्यू में नकुल से पूछा गया कि क्या एज डिफ़रेंस की वजह से उन्हें अपनी को-स्टार के साथ अन्कम्फरटेबल महसूस करते हैं..? तो उन्होंने कहा, ''बतौर आर्टिस्ट,आप खुद को नहीं बल्कि एक किरदार को जी रहे होते हो. मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं, मैं स्क्रीन पर खुशी-खुशी 16 से 86 साल की महिला के साथ रोमांस कर सकता हूं.''

आप सभी को यह भी बता दें कि जब शो के मेकर्स ने लीप का फैसला लिया गया था तो नकुल इससे सहमत नहीं थे लेकिन अब उनका कहना है कि ''शो एक्टर्स से बढ़कर है, यह हमेशा से मेरा हिस्सा था और रहेगा. इसे किसी और बात से फर्क नहीं पड़ता.'' आप सभी ने नकुल को इससे पहले स्टार प्लस के शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में देखा ही होगा.

शत्रुघ्न सिन्हा के #MeToo कैंपेन का मजाक बनाने पर भड़के नकुल मेहता, कह दी यह बात

BARC टीआरपी लिस्ट में शामिल हुआ निमकी मुखिया, नागिन को लगा बड़ा झटका

फिर कपिल के शो में हुई कपिल की खिंचाई, दीपिका का नाम सुनते ही हो गए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -