इश्कबाज के शिवाय ने बताया कौन है ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की कोमोलिका
इश्कबाज के शिवाय ने बताया कौन है ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की कोमोलिका
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि एकता कपूर का मचअवेटेड शो ‘कसौटी जिंदगी की’ का रीबूट वर्जन ऑन एयर हो चुका है और पुराने वाले शो की तरह इस बार के नए शो को भी लोग अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं ऐसे में दर्शकों को अनुराग बने पार्थ समथान और प्रेरणा बनी एरिका फर्नांडिस की जोड़ी खूब पसंद आ रही है लेकिन अभी तक इस शो की एक्स फैक्टर ‘कमोलिका’ के किरेदार के बारें में नहीं बताया गया है.

अब आने वाली खबरों की माने तो ‘कमोलिका’ के किरदार को इस बार हिना खान निभाने वाली हैं और यह खबर कब से आ रही है लेकिन इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है आप सभी को पता ही होगा कि इससे पहले सीजन में ‘कमोलिका’ का आईकॉनिक किरदार उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था और अब हिना खान का नाम लिया जा रहा है. वैसे इन सब अटकलों के बीच इश्कबाज के अभिनेता नकुल मेहता ने इशारा दिया है कि, ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में टीवी की दिवा हिना खान ही ‘कमोलिका’ के किरदार में नजर आने वाली है. जी हाँ, ‘कसौटी जिंदगी की 2’ शो के प्रोमो में नई कमोलिका अपने बैकलैस चोली और साड़ी में कहर बरपा रही है.

अब आने वाली खबरें तो यहीं हैं कि हिना खान ही कोमोलिका का किरदार निभाने वाली है साथ ही नकुल मेहता ने भी इस बात की ओर इशारा किया है. दरअसल 'इश्कबाज' स्टार नुकुल मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर हिना खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए इस ओर इशारा करते हुए ये खुलास कर दिया. अब यह देखना वाकई में दिलचस्प होगा कि कोमोलिका हिना खान ही हैं या कोई और..?

फैमिली के साथ इस खूबसूरत जगह पंहुची हिना खान

वेकेशन पर स्मोकी लुक में नजर आईं हिना खान

लंदन में 'काली परी' बनकर एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -