'इश्कबाज़' एक्टर ने इस ख़ास अंदाज में मनाया पत्नी का जन्मदिन
'इश्कबाज़' एक्टर ने इस ख़ास अंदाज में मनाया पत्नी का जन्मदिन
Share:

टीवी सीरियल 'इश्कबाज़' में शिवाय की भूमिका में नजर आ रहे है अभिनेता नकुल मेहता इन दिनों अपनी पत्नी जानकी के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहे है. खबरों की मानें तो इन दिनों वह जापान पहुंचे है जंहा उन्होंने अपनी पत्नी का बर्थडे बड़े ही शानदार तरीके से मनाया. हाल ही में उन्होंने बर्थडे सेलेब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी हो तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि ये क्यूट कपल कितने रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है.

जानकी ने खुद इंस्टाग्राम पर एक बहुत प्यार-भरी तस्वीर की शेयर जिसमे वह नज़र आयीं अपने पति को होठों पर किस करती हुईं. यही नहीं बल्कि जानकी ने इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि "शुक्रिया, तुम जैसे हो, वैसे रहने के लिए" बता दे कि नकुल मेहता टीवी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मशहूर शो 'प्यार का दर्द है' से की थी.

 

इसके बाद वह कई शोज का हिस्सा रहे है लेकिन ज्यादा पहचान उन्हें मशहूर शो 'इश्कबाज़' से मिली. इस शो में नकुल के साथ अभिनेत्री सुरभि चांदना मुख्य भूमिका में है. यह शो अपने शुरूआती दिनों से ही सबका पसंदीदा शो रहा है और आज भी दर्शक इस शो में दिलचस्पी रखते है.

ये भी पढ़े

ये क्या... स्विमिंग पूल में ही खाना-पीना सब कर रही टीवी की ये अभिनेत्रियां

कपिल शर्मा की सेहत बिगड़ी, 1 दिन में खा रहे हैं 23 गोलियां

कपिल के शो को रिप्लेस करने को लेकर बोले वीर दास

कपिल के सपोर्ट में आया चंदू चायवाला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -