नकुल मेहता से ज्यादा पॉपुलर हो रहीं हैं उनकी पत्नी, यह है वजह
नकुल मेहता से ज्यादा पॉपुलर हो रहीं हैं उनकी पत्नी, यह है वजह
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों शो इश्कबाज को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में शो में नजर आने वाले टीवी एक्टर नकुल मेहता को आप सभी जानते ही होंगे. नकुल अक्सर ही इश्कबाज टीवी शो की वजह से सुर्ख़ियों का विषय बने रहते है लेकिन इन दिनों वह नहीं बल्कि उनकी पत्नी सुर्ख़ियों में छाई हुई है. जी दरअसल नकुल की पत्नी का नाम जानकी पारेख है जो अपनी हॉटनेस से सुर्ख़ियों में रहती हैं. नकुल की पत्नी इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बंटोर रहीं है.

जी हाँ वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती है और उन्हें अक्सर ही हॉट अंदाज में देखा गया है. आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर इनके 195k followers है जो इन्हे बहुत पसंद करते है. जानकी वोकलिस्ट है और एक म्यूजिशियन है साथ ही एक परफ़ॉर्मर भी है. अभी हाल ही में एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर इन्होने लिखा है Outfit @yeh_lehenga_nahi_mehenga | @malvikatalwar ~ accessories @the_jewel_gallery @stylebysugandhasood ~ hair & Makeup @pinksndpeaches ~ Photo @ayushdas

इस तस्वीर में वे डार्क ब्लू ड्रेस में नजर आ रहीं है. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है #RaasGarbaHits200K & the love is still pouring in! Thank you guys for such an overwhelming response to this. Keep the love coming in and share इस तस्वीर में वे पीले रंग के ड्रेस में नजर आ रहीं है.

इस तरह मसाज करवाते नजर आईं नागिन विशाखा

कपिल और सुनील के साथ कॉमेडी करती नजर आएगी यह नागिन

ब्रा और पेंटी में सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आई पूनम पांडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -