नए लुक में नजर आए नकुल मेहता, जल्द शार्ट फिल्म में आएँगे नजर
नए लुक में नजर आए नकुल मेहता, जल्द शार्ट फिल्म में आएँगे नजर
Share:

आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल इश्कबाज को आज बंद हुए काफी समय हो गया हैं, लेकिन इस शो में नजर आने वाले शिवाय को आज भी याद किया जाता है और उन्हें लोग जल्द से जल्द देखना चाहते हैं. जी हाँ, ऐसे में अभिनेता नकुल मेहता इन दिनों खास वजह से चर्चा में बने हुए हैं. आप सभी को बता दें कि नकुल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर किया हैं जिसमे उनके लुक को देखकर आप हैरान हो जाएंगे और आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, नकुल मेहता के इस लुक को आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा और आज इस लुक को देखकर आपको यकीन नहीं होगा. दरअसल मिली खबरों के अनुसार उनका ये लुक एक शॉर्ट फिल्म के लिए है.

जी हाँ, नकुल मेहता को आप फिल्म अनबिलॉन्गिंग में देखने वाले है जिसमें वो यूसुफ नाम के किरदार में नजर आने वाले है और इस फिल्म को फुली अंडरग्राउंड सिनेमा कॉरिडोर के अंतर्गत बनाया गया है. वहीं मिली खबरों के अनुसार यह पहली बार नहीं है कि नकुल किसी शॉर्ट फिल्म में काम कर रहे है। जी हाँ, वहीं इस फिल्म से पहले नकुल मेहता को आप एक शॉर्ट फिल्म अवंत गार्डे में देख चुके हैं और उनकी इस शॉर्ट फिल्म को कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका हैं.

केवल इतना ही नहीं उनको अपने किरदार के लिए खूब तारीफ भी मिली थी और नकुल की नई शॉर्ट फिल्म के बारे में बात की जाए तो उन्होंने कुछ घंटे पहले ही अपने नए लुक का एक वीडियो साझा किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

इफ्तार के समय पति संग यूँ एन्जॉय करते नजर आईं दीपिका कक्कड़

कटरीना ने किया सलमान की शादी का खुलासा, सुनकर तालियां बजाते रह गए कपिल

'ये रिश्ता...' में फिर नायरा के खिलाफ भरे गए कार्तिक के कान, क्या फिर टूटेगा रिश्ता?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -