नकुल मेहता को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार
नकुल मेहता को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार
Share:

टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. गौरतलब है नकुल इस समय टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘इश्कबाज़’ में नजर आ रहे है. इस शो में नकुल शिवाय सिंह ओबेरॉय नाम के लड़के की भूमिका निभा रहे है. खास बात यह है कि, नकुल ने बहुत ही जल्द अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना ली है. हाल ही में उन्होंने साल 2018 के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (टेलीविजन) का खिताब अपने नाम किया है.

इस बात की जानकारी खुद नकुल ने सोशल मीडिया के जरिए दी. उन्होंने अपने अवार्ड के साथ तस्वीर शेयर की जिसमे वह ट्रॉफी पकड़े हुए नजर आ रहे है. यही नहीं बल्कि, इस तस्वीर के साथ नकुल ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया उन्होंने लिखा कि, “पिछली शाम को भारत आइकन अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (इश्कबाज़) का खिताब मिला. 2018 की ऐसी शुरुआत के लिए काफी खुश हूं, आपका प्यार ही हमारे लिए पुरस्कार है और इस मुझसे ज्यादा आपका हक है.”

बता दे कि, ‘इश्कबाज़’ में नकुल के साथ अभिनेत्री सुरभि चंदना भी है. बीते दिनों इन दोनों ने सीरियल के लिए एक फोटोशूट करवाया था जिसमे वह बिल्कुल काजोल और शाहरुख के जैसे रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे. ये तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थी. ये शो शिवाय और अनिका की जोड़ी की वजह से दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़े

गौतम और पंखुड़ी की संगीत सेरेमनी में सलमान-कैटरीना का जिक्र क्यों?

ऐसे सेलिब्रेट करेंगे पुनीश-बंदगी अपना पहला वैलेंटाइन्स

बिग बॉस का हिस्सा न होने पर भी चर्चा में थी गहना वशिष्ठ, जानिए वजह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -