नकुल मेहता ने इस खास तरीके से मनाई होली
नकुल मेहता ने इस खास तरीके से मनाई होली
Share:

टीवी के मशहूर शो 'इश्कबाज़' में शिवाय की भूमिका निभा रहे अभिनेता नकुल मेहता इन दिनों तेजी से चर्चा में चल रहे है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक होली का मस्तीभरा वीडियो शेयर किया है जिसमे वह काफी मस्तीभरे मूड में नजर आ रहे है. नकुल मेहता टीवी के मशहूर अभिनेता है उन्होंने साल 2018 के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (टेलीविजन) का खिताब अपने नाम किया है.

इन दिनों वह मशहूर शो 'इश्कबाज़' में शिवाय सिंह ओबेरॉय नाम के लड़के की भूमिका निभा रहे है. इस सीरियल में अभिनेत्री के तौर पर सुरभि चांदना नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि, इस शो को लेकर दर्शकों के बीच काफी दिलचस्पी रहती है. वही नकुल और सुरभि की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा शो मेकर्स भी अपने इस शो को लेकर काफी चर्चा में रहते है वह आये दिन अपने शो में कुछ नया और कुछ अलग लेकर आते है ताकि शो को लेकर दर्शकों का इंट्रेस्ट बना रहे.

 

बता दे कि, नकुल सिर्फ टीवी दुनिया में ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी नजर आ चुके है. वह टीवी के कई शोज का हिस्सा भी रह चुके है. उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'प्यार का का दर्द है मीठी मीठा प्यारा प्यारा' से की थी. गौरतलब है कि, नकुल अक्सर अपनी तस्वीरें और फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है जो बड़ी तेजी से वायरल होती है.

ये भी पढ़े

फिर सामने आया अंकिता लोखंडे का हॉट अवतार

बॉयफ्रेंड के साथ यूं मनाया हिना खान ने होली का जश्न

छुड़ाए होली के रंग, टीवी सेलेब के नुस्खों के संग

इन टिप्स को पढ़कर छुड़ाए होली के रंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -