इस वजह से सुरभि चंदना के बाद नकुल मेहता ने कहा शो को अलविदा
इस वजह से सुरभि चंदना के बाद नकुल मेहता ने कहा शो को अलविदा
Share:

टीवी के कई ऐसे शो हैं जो बहुत पॉपुलर हैं. ऐसे में पॉपुलर टीवी शोज़ में एक नाम बहुत समय से शामिल है जो है 'इश्कबाज़'. जी हाँ, इस शो को वैसे ही काफी उम्मीदों के साथ लॉन्च किया गया था और यह उम्मीदों पर खरा भी उतरा और काफी टीआरपी हांसिल की. आप सभी जानते ही हैं कि यह शो लोगों को काफी पसंद भी आया, लेकिन हाल ही में इस शो में लीप लाने का फैसला किया, जिसके बाद इसकी पूरी कास्ट ने एक-एक कर शो छोड़ दिया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on

जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ सुरभि चंदना के बाद अब नकुल मेहता ने भी 'इश्कबाज़' को अलविदा कह दिया है. जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि नकुल शो में शिवाय का लीड किरदार निभाते थे, जिसे काफी पसंद किया गया और इस किरदार ने नकुल के करियर को नई दिशा भी दी और वह सभी के बीच खूब पॉपुलर हुए लेकिन अब वह इस शो को छोड़कर जा रहे हैं.

जी हाँ, नकुल शो को अलविदा कहते हुए काफी दुखी हैं यह बात उन्होंने खुद बताई है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया और फैंस द्वारा दिए गए प्यार के लिए शुक्रिया कहा. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस विडियो मेसेज में नकुल मेहता ने शो के दौरान अपने यादगार पलों के बारे में भी बताया है. खबरों के मुताबिक़ 'इश्कबाज़' में लीप के बाद एक नई कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें शिवाय और अनिका माता-पिता का रोल करते नजर आएँगे.

इस बार ''शर्मा बंधु सलाह सेंटर'' लेकर आ रहे हैं कपिल, सामने आई सेट की पहली तस्वीर

एकता कपूर के साथ घटी बड़ी दुर्घटना, पुलिस कर रही है जांच

शादी के बारे में 'अंगूरी भाभी' ने रखी अपनी राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -