लड़की ने वीडियो कॉल नहीं किया तो लड़के ने FB पर अपलोड कर दी न्यूड फोटो

रांची (झारखंड)। सोशल मीडिया पर जब से वीडियो कॉल और लाइव वीडियो का चलन शुरू हुआ उसके बाद से इन फीचर्स से जुडी कई वारदाते सामने आ रही है. तजा मामला झारखण्ड में सामने आया है. यहां एक सिरफिरे युवक ने एक अल्द्की का न्यूड फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दिया. इतना ही नहीं आरोपी युवक ने लड़की की न्यूड फोटो को अपनी वाट्स अप प्रोफाइल बना लिया. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज़ कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. फ़िलहाल आरोपी फरार है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की लालपुर इलाके में रहती है. वह जिस कोचिंग क्लास में पढ़ने जाती है वही पर आरोपी युवक भी पढाई करता था. कोचिंग क्लास में पढाई के दौरान उसकी युवक से जान पहचान हुई थी. युवक ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया. आरोपी पीड़ित लड़की से वीडियो कॉल पर बात करने के लिए जिद करने लगा. लड़की ने मना किया तो आरोपी बोला कि उसके पास उसका अश्लील वीडियो है जिसे वो वायरल कर देगा.

पीड़िता धमकी से डरकर अपने कपडे खोलकर आरोपी से वीडियो कॉल पर बात करने लगी. इसके बाद आरोपी ने फेसबुक पर एक फर्जी प्रोफाइल बनाई और लड़की का न्यूड फोटो अपलोड कर दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने लड़की के न्यूड फोटो को व्हाट्स अप प्रोफाइल पिक्चर भी बना ली. पीड़ित लड़की ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज़ करवाया है. फ़िलहाल आरोपी अभी फरार है.

नेशनल कबड्डी प्लेयर का रेप कर सड़क पर छोड़ा, कहा - किसी को बताना नहीं

डॉक्टर ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, कंपाउंडर भी शामिल

लातूर जिले में महिला से गैंगरेप, गुप्तांग में रॉड डाली

सांसद रूपा गांगुली के खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -