नंगा आदमी भी MLA बनते ही बना लेता है बंगला

नई दिल्ली. केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी विधायकों को लेकर दिए एक बयान के बाद विवादों में घिर गई हैं. वह इन दिनों पीलीभीत दौरे पर हैं जिस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि एक बिना कपड़े वाला व्यक्ति भी विधायक बनते ही बड़ा बंगला बना लेता है, जबकि एक साल पहले उनकी ऐसी स्थिति नहीं होती. 

मेनका ने कहा “मेरे पति ने जो मुझे घर दिया था, वह पीलीभीत के लोगों की सेवा करते हुए बिक गया और अब मैं बेघर हूं. घर बेचने के बाद जो पैसा मिला वह मेडिकल ट्रीटमेंट और लोगों के कल्याण के लिए लगा दिया. मैं बस सरकार द्वारा दिए गए घर में रहती हूं क्योंकि मैं एक मंत्री और सांसद हूं.”

मेनका ने कहा “अगर मैं चुनाव हारती हूं तो मैं यह घर भी खो दूंगी.” बहुत ही सख्त लहजे में मेनका ने कहा “बिना कपड़े वाले लोग विधायक बन जाते हैं और चुनाव जीतने के बाद एक ही साल में बड़ा घर बना लेते हैं.” वहीं मेनका के इस बयान के बाद बीजेपी विधायक भड़क गए हैं और वे केंद्रीय मंत्री के बयान का विरोध कर रहे हैं. मेनका के बयान से लगता है कि वे अपने ही पार्टी के नेताओं पर निशाना साध रही हैं. पीलीभीत जिले की चारों विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक ही प्रतिनिधित्व करते हैं.

अदालत के बाहर मुकदमा सुलझाने पर सहमत उबर

मार्ग ईआरपी और एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स का करार

आधार कार्ड लिंक कराने की डेडलाइन बढ़ी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -