'न्यूड' फिल्म को मिला 'A' सर्टिफिकेट, बिना किसी कट के दिखाई जाएगी मूवी
'न्यूड' फिल्म को मिला 'A' सर्टिफिकेट, बिना किसी कट के दिखाई जाएगी मूवी
Share:

बॉलीवुड के अलावा कई रीजनल सिनेमा जैसे मराठी, तेलुगु और तमिल में स्त्री और उससे जुड़े विषयों पर कई ऐसी फिल्में बनाई गई हैं, जिसे बिना किसी कट के दिखया जाता है. हाल ही में रीजनल सिनेमा मराठी की बात करें तो वहां बनी एक फिल्म 'न्यूड' को बिना किसी कट के परदे पर रिलीज़ करने की अनुमति मिल चुकी है.

इस फिल्म को काफी लम्बे समय के बाद  'A' सर्टिफिकेट मिल चूका है. कई समय से विवादों में चल रही इस मूवी को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया से भी हटाया जा चूका था. पिछले साल से इस फिल्म की रिलीज़ डेट टाली जा रही थी क्योंकि इस फिल्म को सीबीएफसी द्वारा प्रमाण नहीं मिला था. हाल ही में ट्विटर के माध्यम से इस फिल्म के डायरेक्टर रवि जाधव ने केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के मेंबर्स और जूरी को अपना आभार व्यक्त किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस जूरी टीम में विशेष अध्यक्ष बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा विद्या बालन हैं.

जाधव ने ट्विटर पर कहा कि, "हमारी फिल्म 'न्यूड' को बिना किसी कट के 'ए' सर्टिफिकेट दिया गया है. ज्यूरी टीम ने हमारा उत्साह बढ़ाया है. आप सभी से मिले समर्थन के लिए धन्यवाद". पाकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'न्यूड' एक महिला के जीवन के संघर्ष को दर्शाती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गनी भाई ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना

इस टीवी एक्ट्रेस ने 'पद्मावत' को ठुकराकर साइन की 'मणिकर्णिका'

विक्रम भट्ट की नई वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -