जमीन के बदले जंग ने दी सोमनाथ को धमकी
जमीन के बदले जंग ने दी सोमनाथ को धमकी
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के बयान से एक बार फिर विवाद पैदा हो गया है। इस बार केजरी ने नहीं बल्कि सोमनाथ भारती ने उपराज्यपाल नजीब जंग के खिलाफ जंग छेड़ दी है। दरअसल उन्होंने सवाल किया है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय हेतु एक नर्सरी विद्यालय की भूमि के उपयोग को बदलने का मसला उठाया गया तो इस पर प्राथमिकी दर्ज करवाने की धमकी उपराज्यपाल ने दे दी। सोमनाथ ने कहा कि बिना उनकी बात पर ध्यान दिए डीडीए की बैठक समाप्त कर दी गई। 

मिली जानकारी के अनुसार उपराज्यपाल नजीब जंग के कार्यालय द्वारा इसे सिरे से नकार दिया गया है। भारती ने इस मसले पर दावा किया और कहा कि दिल्ली विकास प्राधिकरण की बैठक में जंग द्वारा उनके विरूद्ध पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने की धमकी दी। इस बैठक में 23 सितंबर को कई मसलों पर चर्चा की गई थी। विधायक भारती ने इस मसले पर यह कहा कि केंद्र द्वारा दिल्ली की राज्य सरकार को विकास कार्य के लिए जमीन तक नहीं दी जा रही है।

कई बार राज्य सरकार स्कूलों और चिकित्सालयों के लिए जमीन मांग चुकी है लेकिन इस पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी के राजनीतिक उद्देश्य की पूर्ति के लिए जमीन उपलब्ध करवाई जा रही है। इस मामले में उन्होंने एक जमीन का हवाला देते हुए कहा कि यह जमीन नर्सरी स्कूल को दी गई थी।

मगर इस मसले पर कोई भी कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है। भारती द्वारा यह भी कहा गया क उन्होंने जब इस बारे में सवाल किए तो उन्होंने जवाब नहीं दिए। बल्कि जंग ने उनके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाने की धमकी दी और दिल्ली विकास प्राधिकरण की बैठक समाप्त कर दी गई। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -